Zak Crawley Ruled Out: इंग्लैंड को बड़ा झटका, जैक क्राउले भारत के खिलाफ शुरुआती 2 टेस्ट से हुए बाहर

Zak Crawley Ruled Out: इंग्लैंड को बड़ा झटका, जैक क्राउले भारत के खिलाफ शुरुआती 2 टेस्ट से हुए बाहर

भारत दौरे पर आई इंग्लिश टीम को बड़ा झटका लगा है। उसके स्टार खिलाड़ी जैक क्राउले 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैचों से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

बता दें कि क्रॉले की कलाई में
उन्हें ड्रेसिंग रूम के बाहर फिसलकर गिरने से चोट आई थी। इस बारे में इंग्लैंड क्रिकेट ने कहा, 'ड्रेसिंग रूम में फिसलने से जैक को चोट आई थी। उनके दाएं हाथ की कलाई में चोट आई है। मेडिकल टीम उनकी चोट का ध्यान रखेगी।'

पढ़ें- ICC World Test Championship: न्यूजीलैंड को मिला फाइनल का टिकट, कैसे भारतीय टीम पहुंच सकती है खिताबी मुकाबले में, जानें पूरा समीकरण

टीम इंग्लैंड को अपना पहला टेस्ट शुक्रवार से एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है। इंग्लैंड को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में क्वॉलिफाइ करने के लिए भारत को इस सीरीज में 4-0, 3-0 या 3-1 से हराना होगा जो काफी मुश्किल है।

पढ़ें- Chauri chaura Centenary Festival : क्या 99 साल बाद पीएम मोदी सुलझाएंगे चौरीचौरा की गुत्थी? जानें पूरा इतिहास

पोप टीम से जुड़े
इससे पहले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज ओली पोप इंग्लैंड टीम से जुड़ गए हैं और अब वह भारत के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज में चयन के लिए उपलब्ध हैं। 23 साल के पोप ने भारत के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए दो दिन पहले अभ्यास शुरू कर दिया है। पोप ने इंग्लैंड के लिए 13 टेस्ट मैचों में 645 रन बनाए हैं। इंग्लैंड के लिए यह टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण होने वाली है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *