मंत्री जाकिर हुसैन पर बम हमले पर ममता ने मांगा मोदी सरकार से जवाब

मंत्री जाकिर हुसैन पर बम हमले पर ममता ने मांगा मोदी सरकार से जवाब

ममता बनर्जी ने अपनी सरकार में डिप्टी लेबर मिनिस्टर जाकिर हुसैन पर हुए बम हमले को साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा है कि बुधवार को मुर्शिदाबाद में निमतिता रेलवे स्टेशन पर जाकिर हुसैन पर हुआ हमला साजिश का हिस्सा है। जाकिर हुसैन को कोलकाता के अस्पताल में देखने पहुंचीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने यह बात कही। ममता बनर्जी ने कहा है कि जाकिर हुसैन पर रेलवे परिसर में अटैक हुआ है। ऐसे में इस मामले में केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए।

यही नहीं ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ लोग जाकिर हुसैन पर अपनी पार्टी में शामिल होने का दबाव बना रहे थे। बुधवार रात को बम से हुए हमले में जाकिर हुसैन बुरी तरह से जख्मी हुए हैं। पहले उन्हें जंगीपुर स्थित अस्पताल में एडमिट कराया गया था। उसके बाद तत्काल मुर्शिदाबाद ले जाया गया और गुरुवार को सुबह कोलकाता में एडमिट कराया गया। सीएम ममता बनर्जी अपने मंत्री को देखने के लिए अस्पताल पहुंचीं और इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए साजिश की बात कही।

Kisan Andolan: जाटों में टिकैत के बढ़ते प्रभाव को रोकेंगे संजीव बालियान, बीजेपी ने यूपी की 50 सीटों के लिए बनाया प्लान

भले ही ममता बनर्जी ने अपने बयान में सीधे तौर पर बीजेपी का नाम नहीं लिया है, लेकिन केंद्र सरकार की जवाबदेही होने और पार्टी में शामिल होने के दबाव की बात कह उन्होंने साफ इशारा किया है। पुलिस का कहना है कि जाकिर हुसैन पर उस वक्त हमला हुआ, जब वह निमतिता रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 से कोलकाता के लिए ट्रेन पकड़ने वाले थे। तृणमूल कांग्रेस का कहना है कि इस हमले में मंत्री समेत 26 लोग घायल हुए हैं। राज्य में अप्रैल-मई में चुनाव होने वाले हैं और उससे पहले राजनीतिक सरगर्मी काफी तेज है। ऐसे में जाकिर हुसैन पर हमले से एक बार फिर राजनीतिक गरमा सकती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *