मनोज तिवारी के बाद इस क्रिकेटर ने मारी राजनीति में एंट्री, बंगाल में थामा बीजेपी का हाथ

मनोज तिवारी के बाद इस क्रिकेटर ने मारी राजनीति में एंट्री, बंगाल में थामा बीजेपी का हाथ

हाइलाइट्स:

  • पश्चिम बंगाल के क्रिकेटर मनोज तिवारी ने ममता बनर्जी की पार्टी TMC का हाथ थामा है
  • इसके कुछ ही घंटों बाद एक अन्य क्रिकेटर अशोक डिंडा ने BJP में शामिल होने का ऐलान किया
  • पश्चिम बंगाल में जल्द ही विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है

नई दिल्ली
भारत के दो क्रिकेटरों का आज पश्चिम बंगाल में राजनीतिक करियर का आगाज हुआ। दोपहर में बल्लेबाज मनोज तिवारी ने तृणमूल कांग्रेस का हाथ थामा तो शाम तक पूर्व तेज गेंदबाज अशोक डिंडा बीजेपी (Ashok Dinda joins BJP in Kolkata) में शामिल हो गए। इसके साथ ही इन दोनों क्रिकेटरों के सियासी पारी का आगाज हो गया है। दिग्गजों को मैदान पर अपनी गेंदों से डराने वाले अशोक ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और पश्चिम बंगाल में पार्टी के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह की उपस्थिति में बीजेपी की सदस्यता ली।


बता दें कि पश्चिम बंगाल में जल्द ही विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है। इस बीच सियासी पार्टियों में नए चेहरों और कद्दावर नेताओं को शामिल करने की होड़ तेज हो रही है। एक ओर ममता बनर्जी की पार्टी के कई कद्दावर चेहरे बीजेपी में शामिल हो चुके हैं तो दूसरी ओर नए चेहरे भी राजनीति में अपनी किस्मत चमकाने के लिए आगे आ रहे हैं।



डिंडा ने इसी महीने क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। उन्होंने बीसीसीआई को मेल भेजकर अपने क्रिकेट करियर को अलविदा कहा। डिंडा ने भारत की ओर से 13 वनडे और 9 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले। वनडे में डिंडा के नाम 12 जबकि टी20 में 17 विकेट दर्ज हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *