Video में देखें कैसे कीरोन पोलार्ड ने जड़े एक ओवर में छह छक्के

Video में देखें कैसे कीरोन पोलार्ड ने जड़े एक ओवर में छह छक्के

कीरोन पोलार्ड के एक ओवर में छह छक्के श्रीलंकाई गेंदबाज अकीला धनंजय की हैट्रिक पर भारी पड़े और मेजबान वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में चार विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ वेस्टइंडीज ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। यह मैच काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा। वेस्टइंडीज की ओर से इस सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों ने टीम में वापसी की है। अकीला धनंजय ने अपने दूसरे ओवर में एविन लुइस, क्रिस गेल और निकोलस पूरन को लगातार तीन गेंद पर आउट कर हैट्रिक ली और वेस्टइंडीज को पूरी तरह से बैकफुट पर ढकेल दिया, लेकिन उनके अगले ही ओवर में मैच का पासा फिर से पूरी तरह से पलट गया।

वेस्टइंडीज ने टॉस जीता और श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। श्रीलंका ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 131 रन बनाए। ओबेड मैकॉय ने दो, जबकि केविन सिनक्लेयर, फीडेल एडवर्ड्स, जेसन होल्डर, ड्वेन ब्रावो और फैबियन एलेन ने एक-एक विकेट लिए। श्रीलंका की ओर से पथुम निसांका ने सबसे ज्यादा 39 रनों का योगदान दिया।

जवाब में वेस्टइंडीज को अच्छी शुरुआत मिली, लेंड्ले सिमंस और एविन लुइस ने मिलकर पहले विकेट के लिए 52 रन जोड़े। दोनों ने तेजी से बल्लेबाजी की और 3.1 ओवर तक स्कोर 52 तक पहुंचा दिया। धनंजय ने हैट्रिक लेकर श्रीलंका को मैच में वापसी दिलाई, लेकिन कीरोन पोलार्ड और जेसन होल्डर ने उनके किए कराए पर पानी फेर दिया। पोलार्ड 11 गेंद पर 38 रन बनाकर आउट हुए और होल्डर 24 गेंद पर 29 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। वेस्टइंडीज ने 13.1 ओवर में छह विकेट पर 134 रन बनाकर मैच अपने नाम किया।

6 thoughts on “Video में देखें कैसे कीरोन पोलार्ड ने जड़े एक ओवर में छह छक्के

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *