हरियाणा विधानसभा में रो पड़े मनोहर लाल खट्टर, बोले- सारी रात सो न सका

हरियाणा विधानसभा में रो पड़े मनोहर लाल खट्टर, बोले- सारी रात सो न सका

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर राज्य के बजट सत्र के दौरान मंगलवार को भावुक हो गए। उन्होंने कहा- मैंने जब टीवी पर यह देखा कि कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदर्शन के दौरान एक ट्रैक्टर पर बैठे हुए हैं और पार्टी की महिला विधायक वाहन को रस्सी से खींच रही हैं, तो मुझे बहुत दुख हुआ।

उन्होंने आंसू पोंछते हुए कहा कि बहुत भारी मन से मैं यहां एक बात बताना चाहता हूं। कल महिला दिवस था और पूरी दुनिया में इस दिन को धूमधाम से मनाया गया। विधानसभा में भी पूरे सत्र का संचालन महिलाओं के प्रति समर्पित किया गया। लेकिन यहां से जाने के बाद जब में टीवी देखता हूं, तो पता चलता है कि बंधुआ मजदूरों से भी बुरा महिलाओं के साथ व्यवहार किया गया।

उन्होंने कहा- माना कि महंगाई के खिलाफ यह प्रदर्शन था, लेकिन बेहतर होता, यदि महिला विधायक ट्रैक्टर पर बैठी होतीं और हुड्डा अपने विधायकों के साथ इस ट्रैक्टर को रस्सी से खींच रहे होते। हुड्डा ने हालांकि अपनी बात कहने की कोशिश की, लेकिन मनोहर लाल ने आगे बढ़ते हुए कहा कि मेरी एक और व्यथा है। महिलाओं के प्रति अपराध रोकने में मुझे विपक्ष का साथ चाहिए। समाज के लोगों का सहयोग चाहिए। हम दिल से महिलाओं के प्रति होने वाले अपराध रोकना चाहते हैं। 

हालांकि इसके ठीक बाद खट्टर के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि, किसान आंदोलन में दिल्ली बार्डर पर अपने बच्चों के साथ खुले आसमान के नीचे बैठी महिलाओं को देखकर आपका दिल क्यों नहीं पसीजता? कांग्रेसी विधायक किरण चौधरी भी हुड्डा के सुर में सुर मिलाते हुए रण में कूदीं और सीएम पर सवाल दागा कि प्रदेश में बढ़ते महिलाओं पर अपराध पर लगाम क्यों नहीं लगाते?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *