बिहार में किसान को पहले जबरन पिलाई पेशाब, फिर गोली मारकर कर दी हत्या

बिहार में किसान को पहले जबरन पिलाई पेशाब, फिर गोली मारकर कर दी हत्या

बेगूसराय

बिहार के बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र में एक किसान की गोली मारकर हत्या हुई है। बताया जा रहा है कि इस वारदात को आपसी रंजिश में अंजाम दिया गया है। आरोप है कि बदमाशों ने किसान को गोली मारने से पहले उसे पेशाब पिलाया था। वारदात के बाद राटन गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। पेशाब पिलाकर गोली मारने की घटना की चर्चा आसपास के गांवों में भी हो रही है। सूचना के मिलने के बाद बखरी थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटनास्थल पर लोगों ने पूछताछ कर रही है। 

बखरी थाना पुलिस ने बताया कि मृतक गांव के ही घोपेलाल महतो के बेटे सुरेश महतो हैं। मृतक की उम्र करीब 55 वर्ष बताई जा रही है। बताया जाता है कि राटन गांव निवासी सुरेश महतो का खगड़िया जिले के समधी के साथ उसका एक दोस्त दो माह से राटन गांव आता जाता था। परिवार और गांव वालों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि सुरेश महतो को पिछले कई दिनों से कुछ लोग जबरन शराब पीने को कह रहे थे। सुरेश महतो इसके लिए तैयार नहीं थे। इसी दौरान कहासुनी भी हुई थी।

शक्रवार देर शाम को शराब के नशे में धुत्त लोगों ने सुरेश महतो को रास्ते में रोक लिया और फिर से शराब पीने को मजबूर करने लगे। सुरेश ने फिर से इनकार किया तो बदमाश उन्हें जबरदस्ती पास के लीची बगान में लेकर चले गए। जहां नशे में धुत्त बदमाशों ने पहले सुरेश महतो को जबरन पेशाब पिलाया। इसके बाद उन्हें गोली मार दी। घटना स्थल से पुलिस ने आरोपियों के जूते सहित कई और सामान बरामद किए हैं। पुलिस घटनास्थल से बरामद हुए सबूतों को एकत्र कर ले गई है और ग्रामीणों से पूछताछ आगे की छानबीन में जुटी है।

सीपीआई विधायक सूर्यकांत पासवान भी मौके पर पंहुचकर मृतक के परिजनों से मुलाकात की और बढ़ते अपराध पर सरकार और जिला प्रशासन पर हमला बोला है। विधायक ने सरकार से जहां बढ़ते अपराध इस्तीफे की मांग की। वहीं हत्या में शामिल बदमाश की गिरफ्तारी की मांग की है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *