टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

टीवी पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

हाइलाइट्स:

  • जी न्यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • फिलहाल आजतक में न्यूज एंकर थे रोहित सरदाना
  • 2018 में ही उन्हें को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार मिला था

नई दिल्ली
मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना को शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। रोहित सरदाना कोरोना संक्रमण से भी जूझ रहे थे। इससे पहले उनकी मां भी कोरोना संक्रमित हुई थीं। रोहित वेंटिलेटर पर थे और संक्रमण अधिक बताया जा रहा था। रोहित फिलहाल आज तक न्यूज चैनल में कार्यरत थे। इससे पहले वह लंबे समय तक जी न्यूज का हिस्सा थे। जी न्यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी ने रोहित सरदाना के निधन की खबर ट्वीट की।

सुधीर चौधरी ने ट्वीट में लिखा, अब से थोड़ी पहले @capt_ivane का फ़ोन आया।उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे।हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी।ये वाइरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी।इसके लिए मैं तैयार नहीं था।ये भगवान की नाइंसाफ़ी है.. ॐ शान्ति

 वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सारदेसाई ने भी ट्वीट कर रोहित सरदाना के निधन की खबर दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा मशहूर टीवी एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया। उन्हें आज सुबह हार्ट अटैक आया था। उनके परिवार के प्रति संवेदनाए। रोहित सरदाना रोज शाम को आजतक के मशहूर शो दंगल की एंकरिंग करते थे। साल 2018 में ही उन्हें को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *