IPL: मनीष पांडे को बाहर करने से गई वॉर्नर की कप्तानी? टीम से भी हो सकते हैं बाहर

नई दिल्ली
खराब फॉर्म से जूझ रही सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को आईपीएल के बाकी मैचों में कप्तानी का जिम्मा सौंपा। वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स ने छह में से पांच मैच गंवाए हैं जबकि बतौर बल्लेबाज भी वह फॉर्म में नहीं है। समझा जाता है कि वॉर्नर का इस समय सनराइजर्स टीम प्रबंधन से अच्छा तालमेल नहीं है जिसमें क्रिकेट निदेशक टॉम मूडी और मेंटॉर वीवीएस लक्ष्मण शामिल है।

टीम से बार हो सकते हैं वॉर्नर
सनराइजर्स ने एक बयान में कहा, ‘सनराइजर्स हैदराबाद यह घोषणा करती है कि कल के मैच और आईपीएल के बाकी मैचों में केन विलियमसन कप्तान होंगे।’ टीम प्रबंधन ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कल के मैच में वह विदेशी खिलाड़ियों के संयोजन में भी बदलाव करेगी। इसके मायने हैं कि वॉर्नर को टीम से बाहर किया जा सकता है। ऐसे में जैसन होल्डर को उनकी जगह मिल सकती है।

बयान में कहा गया, ‘यह फैसला आसान नहीं था क्योंकि टीम प्रबंधन वॉर्नर का काफी सम्मान करता है। हमें उम्मीद है कि बाकी मैचों में वह शानदार प्रदर्शन करेंगे।’ सनराइजर्स के बयान की भाषा से संकेत मिल गया है कि टीम के खेमे में सब कुछ ठीक नहीं है।

मूडी और वॉर्नर की बिल्कुल नहीं पटती
सूत्रों के अनुसार मूडी और वॉर्नर की बिल्कुल नहीं पटती है और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मनीष पांडे को हटाकर विराट सिंह को शामिल करने से मतभेद और बढ़ गए। वॉर्नर ने हार के बाद कहा भी कि पांडे को हटाने का फैसला कड़ा था। सूत्र ने कहा, ‘टीम प्रबंधन को उनका यह बयान रास नहीं आया। वैसे भी वॉर्नर और मूडी अंतिम एकादश के चयन को लेकर एकमत नहीं होते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: