केकेआर कैंप में एक और कोरोना पॉजिटिव, अब प्रसिद्ध कृष्णा को हुआ कोरोना

केकेआर कैंप में एक और कोरोना पॉजिटिव, अब प्रसिद्ध कृष्णा को हुआ कोरोना

नई दिल्ली
कोलकाता नाइट राइडर्स और भारतीय टीम के तेज गेंदबाद प्रसिद्ध कृष्णा भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वह कोलकाता नाइट राइडर्स के चौथे खिलाड़ी हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।

इनसे पहले, वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर और टिम सीफर्ट भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। सूत्र ने समाचार एजेंसी एएनआई, से इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, 'उन्हें कोविड-19 हुआ है।'

प्रसिद्ध को आईसीसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड दौरे के लिए स्टैंड बाय खिलाड़ी के रूप में चुना गया है।

इससे पहले शनिवार सुबह न्यूजीलैंड क्रिकेट के चीफ ऐग्जिक्यूटिव डेविड वाइट ने कहा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि टिम टीम के साथ नहीं जा सकते।' उन्होंने कहा कि वह अपनी ओर से पूरी कोशिश करेंगे कि टिम को हर संभव मदद मिल सके। वह उम्मीद करेंगे कि टिम जल्दी नेगेटिव हो जाएं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाए।

2 आरटी-पीसीआर परीक्षण टिम सेफर्ट कोरोना के लिए सकारात्मक था

न्यूजीलैंड क्रिकेट के अनुसार, टिम सेफर्ट ने घर लौटने से पहले 2 आरटी-पीसीआर का परीक्षण किया, जिसमें उन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया। वर्तमान में कोई गंभीर लक्षण नहीं हैं। NZC के अनुसार, पिछले 10 दिनों में सात बार निगेटिव आया है। उसे अब इलाज के लिए चेन्नई भेजा जाएगा। सीफ़र्ट का इलाज उस अस्पताल में भी किया जाएगा जहां पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और सीएसके कोच माइक हसी को रखा गया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *