सुरेश रैना ने छोटी-छोटी चीजों में खुशियां तलाशने की क्यों कही बात, जानिए वजह

सुरेश रैना ने छोटी-छोटी चीजों में खुशियां तलाशने की क्यों कही बात, जानिए वजह

हाइलाइट्स:

  • आईपीएल 2021 के 7 मैचों में सुरेश रैना के बल्ले से कुल 123 रन निकले
  • 52 दिन चलने वाले 60 मैचों के टूर्नामेंट का समापन 30 मई को होना था
  • 29 मैचों के आयोजन के बाद कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा
 

नई दिल्ली
आईपीएल 2021 (IPL 2021 Suspended) का 14वां सीजन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद भारतीय खिलाड़ी अपने घर पहुंच गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक हंसते हुए तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल हो रहा है।


कड़े बायो बबल में कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए बीसीसीआई (BCCI) को आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित करना पड़ा। इस समय पूरा देश कोरोना वायरस महामारी का सामना कर रहा है। ऐसे में लोग सकारात्मक चीजों की तलाश में हैं।

रैना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें हैशटैग पॉजिटिव वाइव्स का इस्तेमाल करते हुए कैप्शन लिखा, ' अपने आसपास की छोटी छोटी चीजों में खुशियां तलाशें। हमेशा आभारी रहें! कुछ समय निकालकर अपने प्रियजनों के साथ बिताएं और उसका आनंद लें। खुश और सुरक्षित वीकेंड बिताएं।

 

 रैना ने बनाए 123 रन
आईपीएल 2021 में सुरेश रैना ने 7 मैच खेले जिसमें उनके बल्ले से कुल 123 रन निकले। इस दौरान एक अर्धशतक भी जड़ा। रैना ने इस दौरान अपने 200 आईपीएल मैच भी पूरे किए। उन्होंने आईपीएल में एक शतक और 39 अर्धशतकों के साथ 5491 रन बनाए हैं।

आईपीएल 2021 का समापन 30 मई को होना था

इस 52 दिन चलने वाले 60 मैचों के टूर्नामेंट का समापन 30 मई को अहमदाबाद में होना था। हालांकि सिर्फ 24 दिन क्रिकेट खेला गया और इस दौरान 29 मैचों के आयोजन के बाद कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *