'राधे' में खुद सलमान खान ने कटवाए सीन! सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के पास

'राधे' में खुद सलमान खान ने कटवाए सीन! सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के पास

मुंबईः सलमान खान (salman khan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टारर 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai)' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में फिल्म ट्रेलर और गाने रिलीज हुए हैं, जो फैंस के बीच खूब पसंद किए जा रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan Upcoming Movie) की 'राधे' 13 मई यानी ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म सेंसर बोर्ड की ओर से भी बिना किसी कट के पास कर दी गई है, लेकिन अब फिल्म को लेकर एक और अपडेट आया है. जिसके मुताबिक, सेंसर बोर्ड की ओर से बिना कट पास किए जाने के बाद खुद मेकर्स ने इसके 21 सीन्स पर कट लगाए हैं.

यानी सलमान खान इस बात का पूरा ध्यान रख रहे हैं कि अगर फिल्म फैमिली एंटरटेनर है तो पूरा परिवार इसे साथ बैठकर देख सके. इस दौरान दर्शकों को किसी भी तरह का अनकंफर्ट नहीं होना चाहिए. यही कारण है कि सेंसर बोर्ड के बिना कट के फिल्म को पास किए जाने के बाद भी मेकर्स ने फिल्म के कुछ सीन्स पर अपनी तरफ से कट लगाए हैं. हालांकि, इस खबर के बाद सलमान खान के फैन खुश होंगे या दुखी ये भी देखने वाली बात होगी.दरअसल, फिल्म मल्टीप्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. ऐसे में मेकर्स हर संभव कोशिश में जुटे हैं कि सभी लोग फैमिली के साथ बैठकर यह मूवी देख सकें. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म से जिन सीन्स पर कट लगाए हैं, वह थोड़े हिंसात्मक लग रहे थे. जिसके चलते सलमान खान ने इन सीन्स को अलग करने का फैसला लिया. खबरों की मानें तो मूवी का रन टाइम 114 मिनट यानी 2 घंटे से भी कम है.
मालूम हो कि राधे के डायलॉग प्रोमो और गाने लगातार फैंस के सामने पेश किए जा रहे हैं. ऐसा करते हुए सलमान लगातार अपने फैंस से जुड़े हुए हैं. जिन्हें देखने के बाद भाईजान के फैंस भी काफी उत्सुक हैं. एक्शन से भरा ट्रेलर देखने के बाद सलमान खान के फैन अब बेसब्री से 13 मई का इंतजार कर रहे हैं. 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *