सर्जरी के बाद रिकवर हो रहे हैं केएल राहुल, फोटो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

सर्जरी के बाद रिकवर हो रहे हैं केएल राहुल, फोटो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

हाइलाइट्स:

  • पेट में तकलीफ के कारण केएल राहुल को अस्पताल ले जाना पड़ा था
  • राहुल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पाए थे
  • आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है
 

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने हाल में अपेंडिक्स की सर्जरी कराई है। आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स की अगुआई करने वाले राहुल को इसकी वजह से टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

 

पेट में तकलीफ की शिकायत के बाद राहुल को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। जिसके बाद टेस्ट रिपोर्ट में एपेंडिसाइटिस की परेशानी सामने आई, जिसे दूर करने के लिए सर्जरी की गई। राहुल को यह समस्या दिल्ली के खिलाफ मैच से ऐन वक्त पहले शुरू हुई थी जिसके बाद वह उस मैच में नहीं खेल सके थे।

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by KL Rahul? (@rahulkl)

 राहुल ने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हेल्थ अपडेट देते हुए एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह डॉग्स के साथ समय बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीम इंडिया के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कैप्शन लिखा, ' हीलिंग।'

 मौजूदा आईपीएल के 7 मैचों में राहुल 331 रन बनाए

केएल राहुल ने पंजाब किंग्स की ओर से खेलते हुए (Punjab Kings) IPL के 7 मैचों में कुल 331 रन बनाए। राहुल ने इस दौरान चार अर्धशतक लगाए। उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 91 रन रहा जो उन्होंने आरसीबी के खिलाफ बनाए थे।

आईपीएल 2021 को किया गया निलंबित

कड़े बायो बबल में कोविड-19 के मामले में बढ़ने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया। इस सीजन आईपीएल के कुल 29 मुकाबले खेले गए जबकि 31 मुकाबले खेला जाना बाकी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *