टीम इंडिया के किस खिलाड़ी पर फिट बैठता है कौन सा शब्द? जानें सूर्य कुमार के शब्दों की जुबानी

टीम इंडिया के किस खिलाड़ी पर फिट बैठता है कौन सा शब्द? जानें सूर्य कुमार के शब्दों की जुबानी

हाइलाइट्स:

  • सूर्यकुमार यादव ने निलंबित आईपीएल 2021 के 7 मैचों में 173 रन बनाए
  • डेब्यू टी20 इंटरनैशनल में सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतकीय पारी खेली थी
  • जोफ्रा आर्चर की गेंद पर छक्का जड़ सूर्यकुमार ने इंटरनैशनल क्रिकेट में रनों का खाता खोला

नई दिल्ली
पिछले कुछ समय से आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से शानदार बैटिंग करने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। पिछले साल मुंबई इंडियंस को रेकॉर्ड 5वीं बार चैंपियन बनाने में सूर्यकुमार का अहम रोल रहा था।

30 वर्षीय सूर्यकुमार ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सवाल जवाब का सेशन रखा था। इस दौरान फैंस ने सूर्यकुमार से कई ऐसे सवाल किए जिसका उन्होंने बखूबी जवाब दिया। इसके अलावा सूर्यकुमार ने अपने कई ऐसे जवाब से फैंस का दिल जीत लिया। अपने डेब्यू टी20 इंटरनैशनल मैच में हाफ सेंचुरी जड़ सबको प्रभावित करने वाले सूर्यकुमार से जब किसी फैन ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (ms dhoni) को एक शब्द में बयां करने के लिए कहा तो उन्होंने 'लीजेंड' के रूप में जवाब दिया।

ऐसे ही जब टीम इंडिया के वर्तमान कप्तान विराट कोहली (virat kohli) को एक शब्द में वर्णित करने के लिए कहा गया तो सूर्यकुमार ने उन्हें 'प्रेरणास्त्रोत' बताया। सूर्यकुमार ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को 'हिटमैन' के नाम से संबोधित किया।

सूर्यकुमार से एक फैन ने पूछा कि उनकी जिंदगी की बेस्ट पारी कौन सी है? इसपर मुंबई के इस बल्लेबाज ने डेब्यू टी20 में खेली गई पारी को सर्वश्रेष्ठ बताया जो उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ खेली थी। उस मैच में सूर्यकुमार ने पेसर जोफ्रा आर्चर की गेंद पर फाइन लेग पर शानदार छक्का जड़ इंटरनैशनल क्रिकेट में रन का खाता खोला था।

आईपीएल 2020 में बनाए थे 420 रन
सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए 16 मैचों में 420 रन बनाए थे। इसका इनाम उन्हें इस वर्ष टी20 इंटरनैशनल में डेब्यू के रूप में मिला। निलंबित आईपीएल 2021 (IPL 2021 Suspended) में सूर्यकुमार ने 7 मैचों में 173 रन जुटाए थे।


श्रीलंका के खिलाफ मिल सकता है मौका
सूर्यकुमार को आगामी श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया (India tour of Sri Lanka 2021) में जगह मिल सकती है। कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम को अगले महीने इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में हिस्सा लेना है। इसके बाद उसे मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टीम इंडिया को लिमिटेड ओवर्स की सीरीज के लिए जुलाई में श्रीलंका का दौरा करना है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *