हैं तैयार हम...आत्मविश्वास से चमकते चेहरे, WTC फाइनल से पहले एकसाथ टीम इंडिया

हैं तैयार हम...आत्मविश्वास से चमकते चेहरे, WTC फाइनल से पहले एकसाथ टीम इंडिया

साउथैम्पटन
विराट कोहली की अगुवाई टीम इंडिया इतिहास रचने को बेकरार है। तैयार है पहला टेस्ट विश्व कप अपने नाम करने को, जिसकी शुरुआत कल से इंग्लिश सरजमीं पर होने जा रही है। खिताबी मुकाबले की पूर्व संध्या पर अपने 15 सदस्यीय दल स्क्वॉड के साथ भारतीय टीम का फोटो सेशन हुआ। भारतीय कप्तान कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने इसे अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

पहली पंक्ति में कप्तान के बगल कोच रवि शास्त्री देखे जा सकते हैं। इनसे अलावा उपकप्तान रोहित शर्मा, रविंचंद्रन अश्विन, चेतेश्वर पुजारा, ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी अनुभव के आधार कुर्सी पर बैठे हैं। पिछली पंक्ति में रिद्धिमान साहा, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, हनुमा विहारी और शुभमन गिल उपस्थित हैं।

एक अन्य फोटो में इंग्लैंड दौरे पर गए सभी भारतीय खिलाड़ी, बल्लेबाजी कोच, गेंदबाजी कोच और सपोर्ट स्टाफ देखा जा सकता है। भारतीय टीम डब्ल्यूटीसी के पहले संस्करण के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम का सामना करेगी जिसने हाल ही में इंग्लैंड को उसके घर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से हराया था।

वैसे अबतक दोनों टीम के बीच 59 टेस्ट मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें भारत ने 21 जीते हैं और उसे 12 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। भारत ने कीवी टीम के खिलाफ 16 मुकाबले घर में जीते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *