बच्चों का यौन शोषण करता था पति, पत्नी ने चीनी का खौलता शीरा डालकर दी मौत

बच्चों का यौन शोषण करता था पति, पत्नी ने चीनी का खौलता शीरा डालकर दी मौत

लंदन
ब्रिटेन में एक महिला ने अपने ही पति के ऊपर खौलता हुआ चीनी का शीरा डालकर हत्या कर दी। पत्नी को शक था कि उसका पति अपने ही बच्चों का यौन शोषण करता था। पत्नी को जब अपने पति के व्यवहार के बारे में पता चला तो वह अपना आपा खो बैठी। उसने सोते समय अपने पति के ऊपर कई लीटर गर्म चीनी का शीरा डाल दिया। जिससे अत्याधिक जलने कारण पति की मौत हो गई। अब इस मामले में सुनवाई करते हुए चेस्टर क्राउन कोर्ट ने महिला को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

80 साल के पति के ऊपर डाला चीनी का शीरा
रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी महिला की पहचान 59 साल की कोरिन्ना स्मिथ के रूप में हुई है। उसने पिछले साल 14 जुलाई को चेशायर के विराल में अपने घर पर सो रहे 80 वर्षीय पति माइकल बैन्स पर उबलता हुआ शीरा डाल दिया था। यह महिला पिछले 38 साल से अपने पति के साथ रह रही थी। लेकिन, बुरी तरह जलने के बाद इस महिला ने अपने पति को उसी हालत में छोड़ दिया।

1 साल जिरह के बाद कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा
बाद में पड़ोसियों की मदद से बैन्स को अस्पताल लेकर जाया गया। काफी प्रयास करने के बावजूद अस्पताल में भर्ती होने के पांच हफ्ते बाद 18 अगस्त को बैन्स की मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला कोरिन्ना स्मिथ को गिरफ्तार कर लिया था। एस साल तक चली सुनवाई के बाद चेस्टर क्राउन कोर्ट ने महिला को हत्या के लिए दोषी ठहराते हुए कम से कम 12 साल के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

पति पर बेटे-बेटियों के यौन शोषण का था आरोप
लिवरपूल इको के अनुसार, उसने सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताया कि हमले से एक दिन पहले वह अपने पति को लेकर फैल रही एक अफवाह को लेकर गुस्से में थी। महिला को उसकी बेटी ने उसे बताया कि माइकल बैन्स पिछले कई साल से अपनी ही बेटी और बेटे का यौन शोषण कर रहे थे। घटना के दिन स्मिथ गुस्से में थी और उनको मारने के लिए बाल्टी भर पानी और चीनी के घोल को गर्म किया।

पति को जलाने के बाद फरार हो गई थी पत्नी
जब महिला के पति माइकल बैन्स सोने के लिए अपने बिस्तर पर चले गए। तब महिला ने बाल्टी से उस गर्म घोल को लाकर अपने पति के शरीर के ऊपर डाल दिया। पति के चीखने की आवाज सुनकर महिला घर छोड़कर पड़ोस में भाग गई और उन्हें अपनी हरकतों के बारे में बताया। घटना की जानकारी मिलने पर घर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से जले माइकल को अस्पताल में भर्ती करवाया और महिला को गिरफ्तार कर लिया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *