8 करोड़ की रॉल्स रॉयस में घूमने वाले शिवसेना नेता पर बिजली चोरी के आरोप

8 करोड़ की रॉल्स रॉयस में घूमने वाले शिवसेना नेता पर बिजली चोरी के आरोप

कल्याण. महाराष्ट्र (Maharashtra) में हाल ही में 8 करोड़ रुपये की लग्जरी कार रॉल्स रॉयस (Rolls Royce) खरीदने वाले शिवसेना पदाधिकारी संजय गायकवाड़ (Sanjay Gaikawad) पर बिजली चोरी (Power Theft) का मामला दर्ज हुआ है. गायकवाड़ पर 35 हजार रुपये की बिजली चोरी करने का आरोप है. खबर है कि FIR दर्ज होने के बाद गायकवाड़ ने जुर्माने के साथ बिजली का बकाया बिल चुका दिया है. हालांकि, शिवसेना (Shivsena) नेता ने बिजली कंपनी पर झूठी शिकायत दर्ज कराने का आरोप लगाया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कल्याण के गायकवाड़ के खिलाफ महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी लिमिटेड (MSEDCL) ने बीते FIR दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि MSEDCL की टीम ने गायकवाड़ के निर्माण स्थलों का निरीक्षण किया था. इस टीम की अगुवाई एडीशनल एग्जीक्यूटिव इंजीनियर अशोक बुंधे ने की थी.

इस कार्रवाई के तुरंत बाद MSEDCL ने गायकवाड़ को 34 हजार 840 रुपये का बिल भेजा था और साथ ही उनके ऊपर 15 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था. तीन महीनों तक भुगतान नहीं करने पर बुंधे ने उनके खिलाफ बीते हफ्ते महात्मा फुले पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी.

MSEDCL के प्रवक्ता विजयसिंह दुधभाते ने कहा कि पुलिस के FIR दर्ज करने के बाद गायकवाड़ ने सोमवार को जुर्माने की रकम के साथ पूरा बिल चुका दिया है. दुधभाते ने आगे कहा कि बिजली की चोरी के चलते तीन साल की जेल और जुर्माना या दोनों हो सकते हैं. इधर, गायकवाड़ ने आरोपों से इनकार किया है. उन्होंने कहा, 'अगर मैंने बिजली चोरी की है, तो क्यों मेरी साइट पर मीटर नहीं हटाए गए?'

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *