'बिग बॉस' सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

'बिग बॉस' सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

पॉप्युलर टीवी ऐक्टर और 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत हो गई है। 'आजतक' की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ को हार्ट अटैक (Sidharth Shukla heart attack) आया था। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले दवाई खाई थी। लेकिन दवाई कौन सी ली थी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। दवाई लेने के बाद सिद्धार्थ सुबह सोकर नहीं उठ पाए।

'आजतक' की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी फिलहाल मुंबई के कूपर अस्पताल में है। बताया जा रहा है कि पोस्टमॉर्टम वहीं पर किया जाएगा। अस्पताल ने पुष्टि की है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री को शॉक लगा है। वह हाल ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ 'बिग बॉस ओटीटी' में भी नजर आए थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंनें 'जाने पहचाने से अजनबी', 'सीआईडी', 'बालिका वधू' और 'लव यू जिंदगी' जैसे टीवी शोज और कई रियलिटी शोज में नजर आए।

सिद्धार्थ शुक्ला ने 'हंप्टी शर्मा की दुलहनिया' फिल्म में भी काम किया था। 'बिग बॉस' में कंटेस्टेंट रहीं सना खान, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर बिलख-बिलखकर रो पड़ीं। उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि सिद्धार्थ के साथ ऐसा कुछ हो गया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *