'नाकामी छिपाने के लिए रुपाणी ने छोड़ा पद', Hardik ने कसा तंज

'नाकामी छिपाने के लिए रुपाणी ने छोड़ा पद', Hardik ने कसा तंज

हाइलाइट्स

  • विजय रुपाणी ने शनिवार को दिया गुजरात सीएम के पद से इस्तीफा
  • कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल बोले नाकामी छिपाने के लिए बीजेपी का प्लान
  • विधायक ने कहा कि कर्नाटक और उत्तराखंड में भी बीजेपी ने यही किया
  • चुनावी राज्यों में नाकामी छिपाने और लोगों के गुस्से को कम करने के लिए किया फैसला

अहमदाबाद
गुजरात सीएम विजय रुपाणी ने शनिवार को अचानक इस्‍तीफा देकर सबको चौंका दिया। हालांकि कहा जा रहा है कि बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने उनसे इस्तीफा लिया है। दोपहर को राज्‍यपाल से मुलाकात कर रुपाणी ने अपना त्‍यागपत्र सौंपा। इसके बाद विपक्ष बीजेपी पर हमलावर हो गया है।

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कहा की बीजेपी अपनी नाकामी छिपाने के लिए यह सब कर रही है। उन्होंने कहा कि अगले साल गुजरात में चुनाव होने वाला है। चुनाव में लोगों का सामना करना है इसलिए सीएम बदलकर वह लोगों की नाराजगी कम करने का प्रयास कर रहे हैं।

'लोगों के गुस्से कम करने के लिए सीएम को हटाया'
हार्दिक पटेल ने कहा कि सीएम ने गुजरात में कुछ काम नहीं किया। अब एक साल चुनाव के लिए बचे हैं। अगर उन्हें सीएम बदलना था तो पहले बदल देते लेकिन इस समय बदला जब चुनाव के लिए एक साल बचा है। उन्होंने लोगों के गुस्से को कम करने के लिए, उन्हें बरगलाने के लिए सीएम को हटा दिया।

विजय रुपाणी ने गुजरात CM पद से दिया इस्‍तीफा, इशारों में बताया आगे का प्लान

'...तो क्या पीएम के पास मुश्किलों में जाएंगे गुजरात के लोग'
विधायक हार्दिक पटेल ने कहा कि गुपचुप सरकार और नेताओं को बचाने का काम चल रहा था। सीएम ने कहा कि वह गुजरात का चेहरा नहीं है, पीएम चेहरा है। हार्दिक ने सवाल उठाया कि अगर पीएम राज्य का चेहरा हैं तो क्या यहां की जनता यहां से समस्याएं बताने पीएम के पास जाएगी?

'चुनाव में बनाएंगे बहाना'
हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी सीएम को बदलकर बहाना बनाएगी। लोग काम न करने पर सवाल उठाएंगे तो कहेंगे कि सीएम नया है। लेकिन लोग समझदार है। उन्होंने उत्तराखंड में भी यही काम किया। कर्नाटक में भी यही किया और अब गुजरात में चुनाव से पहले सीएम को हटा दिया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *