चेन्नई की जीत पर फूट-फूटकर रोने लगी भावुक फैन, धोनी ने दिया खास गिफ्ट

चेन्नई की जीत पर फूट-फूटकर रोने लगी भावुक फैन, धोनी ने दिया खास गिफ्ट

हाइलाइट्स

  • इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम फाइनल में पहुंच गई है
  • चेन्नई की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को चार विकेट से हरा दिया
  • मैच के बाद चेन्नई ने गेंद साइन करके उस इमोशनल फैन को थमाई

दुबई
चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को दुबई में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (2021) के फाइनल में जगह बना ली। पहले क्वॉलिफायर में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम ने जीत हासिल की। धोनी ने चौका लगाकर अपनी टीम को खिताबी मुकाबले में पहुंचाया। मैच के बाद धोनी ने एक ऐसा काम किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

चेन्नई के कप्तान धोनी ने 6 गेंद पर 18 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने तीन चौके और एक छक्का लगाया। धोनी ने मैच के बाद एक लड़की को गेंद साइन कर दी। वह लड़की पूरे मैच में चेन्नई की टीम को सपॉर्ट कर रही थी। यह घटना लाइव मैच के दौरान कैमरे पर कैद हो गई।

Delhi vs Chennai, Qualifier 1: 'विंटेज' DHONI को देख सहवाग बोले- ओम फिनिशाय नम:, विराट ने कहा- किंग इज बैक

धोनी ने उस लड़की की ओर गेंद उछाली जो चेन्नई की जीत के बाद इमोशनल होकर रोने लगी थी। गेंद हालांकि उसके साथ में खड़े एक लड़के ने कैच की, जिसे शायद उसका भाई माना जा रहा है। कॉमेंटेटर्स भी इस घटना को देखकर मुस्कुराने लगे। उन्होंने कहा कि शायद उस लड़की को महेंद्र सिंह धोनी के इस फैन से वह गेंद वापस न मिले।

 

 

चेन्नई सुपर किंग्स इस जीत के साथ ही आईपीएल 2021 के फाइनल में पहुंच गई है। दुबई इंटरनैशनल स्टेडियम में हुए इस मैच में चेन्नई ने चार विकेट से जीत हासिल की। धोनी क्रीज पर रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो से पहले बल्लेबाजी करने उतरे। इस फैसले पर कई लोगों ने हैरानी जताई थी।

धोनी ने मैच के बाद कहा, 'इसमें कुछ खास नहीं था। बस गेंद को देखो और हिट करो। मैंने इस टूर्नमेंट में बल्ले से बहुत ज्यादा योगदान नहीं दिया था। तो आपको खुद को यह समझाना पड़ता है कि आप नेट्स में गेंद पर अच्छा हिट कर रहे हैं तो बस गेंद को देखो और हिट करो। बस यह देखें कि वैरिएशन क्या है और गेंदबाज कहां बोलिंग कर रहा है। इसके अलावा मैं कुछ और नहीं सोच रहा था क्योंकि आपके दिमाग में जितनी ज्यादा चीजें चलती हैं काम उतना मुश्किल हो जाता है।'

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *