fbpx

दिवाली में पटाखे बैन पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- कार छोड़ पैदल 3 दिन ऑफिस जाओ

हर साल दिवाली के आसपास बढ़ते वायु प्रदूषण के चलते पटाखे जलाए जाने पर बैन लग जाता है। इस बार भी दिल्ली सहित कई राज्यों में या तो सीमित समय के लिए पटाखे जलाने की इजातत दी गई है या फिर इन पर बिल्कुल ही बैन लगा दिया गया है। सोशल मीडिया पर पटाखे बैन पर लोग 2 हिस्सों में बंट गए हैं। अब इस मुद्दे पर बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत भी भड़क गई हैं।

कंगना रनौत आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव सदगुरु को बहुत मानती हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जग्गी वासुदेव का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सदगुरु बचपन में पटाखे जलाने की अपनी यादें साझा कर रहे हैं। कंगना ने दिवाली पर पटाखों पर बैन लगाने का समर्थन करने वालों पर कटाक्ष करते हुए लिखा है कि ऐसे लोगों पटाखों के असर को कम करने के लिए 3 दिन कार का इस्तेमाल करना बंद कर देना चाहिए।

कंगना ने लिखा, 'दिवाली के सभी पर्यावरण कार्यकर्ताओं को सही जवाब, 3 दिन अपनी कार छोड़ पैदल ऑफिस जाएं।' इसके आगे कंगना ने सदगुरू की तारीफ करते हुए लिखा, 'यही वह व्यक्ति हैं जिन्होंने लाखों पेड़ लगाकर दुनिया में हरियाली बढ़ाने का वर्ल्ड रेकॉर्ड बनाया है।' बता दें कि कंगना का यह रिऐक्शन अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर की उस पोस्ट के तुरंत बाद आया है जिसमें उन्होंने लोगों से दिवाली पर पटाखे नहीं जलाने की अपील की थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत पिछली बार फिल्म 'थलाइवी' में नजर आई थीं। अब कंगना जल्द ही 'धाकड़', 'तेजस' और 'इमर्जेंसी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इन फिल्मों के अलावा कंगना 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा' और 'सीता- द इनकार्नेशन' में भी काम करेंगी। साथ ही कंगना एक और फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' भी प्रड्यूस कर रही हैं।

कंगना रनौत ने शेयर कीं अपनी सुपर ग्लैमरस तस्वीरें, फैन्स बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी

कंगना बुडापेस्ट में अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसकी रैपअप पार्टी से पहले कंगना ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना वाइट कोर्सेट ब्रालेट और पैंट्स में नजर आ रही हैं।