कटरीना कैफ ने लाइफलाइन को लेकर पूछा ऐसा सवाल, अमिताभ बच्‍चन के उड़ गए होश!

'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हॉटसीट पर नजर आने वाले हैं। इस स्‍पेशल एपिसोड के प्रोमोज सामने आ चुके हैं, जहां एक में कटरीना अपने अंदाज में अमिताभ बच्‍चन के आइकॉनिक डायलॉग्‍स को इनऐक्‍ट कर रही हैं। मेकर्स ने अब एक नया प्रामो शेयर किया है, जिसमें कटरीना की बात सुन अमिताभ बच्‍चन भी दंग रह गए। अक्षय और कटरीना शो में 5 नवंबर को ही रिलीज हो रही अपनी फिल्‍म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) को प्रमोट करने के लिए पहुंचे हैं।

अमिताभ ने पूछा- कैसे की है शो के लिए तैयारी
नए प्रोमो वीडियो में अमिताभ, कटरीना से पूछते हैं कि उन्‍होंने केबीसी 13 में आने से पहले किस तरह की तैयारियां की हैं। इस पर कटरीना बताती हैं कि उन्‍होंने इतिहास की थोड़ी बहुत पढ़ाई की है, भूगोल को थोड़ा पढ़ा है और गूगल पर कुछ-कुछ चीजें सर्च पर जानकारी इकट्ठा की है। अमिताभ यही सवाल अक्षय से पूछते हैं, इस पर वह जवाब देते हैं कि उनकी जो जानकारी है, उसी आधार पर वह सवालों का जवाब देने की कोश‍िश‍ि करेंगे। अक्षय इसके बाद कटरीना की ओर इशारा कर के कहते हैं कि ये यहां पैसे जीतने आई हैं।

कटरीना की बात सुन अक्षय की छूटी हंसी
वीडियो में आगे कटरीना कुछ ऐसा पूछ बैठती हैं कि अमिताभ बच्‍चन भी हैरान रह जाते हैं। अक्षय कुमार की हंसी छूट जाती है और वह अमिताभ से कहते हैं, 'सर आप इतने साल से होस्‍ट कर रहे हैं, लेकिन यह सवाल आपसे क‍िसी ने नहीं पूछा होगा।'

 

कटरीना ने पूछा- हर लाइफलाइन हर सवाल के लिए है ना
दरअसल, कटरीना पूछती हैं कि क्‍या हर लाइफलाइन हम एक ही बार यूज कर सकते हैं या हर सवाल के लिए उसे बार-बार यूज कर सकते हैं? जाहिर है कि कटरीना को 'केबीसी 13' के रूल्‍स के बारे में जानकारी नहीं है। लेकिन सबसे मजेदार इस पर अमिताभ बच्‍चन का रिएक्‍शन है, क्‍योंकि वह दंग हैं और बस कटरीना को देखे जा रहे हैं।

कटरीना से अमिताभ को सिखाए डांस स्‍टेप्‍स
मेकर्स ने इससे पहले इस स्‍पेशल एपिसोड के जो प्रोमो रिलीज किए हैं, उनमें से एक में कटरीना, अमिताभ बच्‍चन को डांस स्‍टेप्‍स सिखा रही हैं। अमिताभ कटरीना को डांस करते-करते देखते हैं। अंत में वह कहते हैं, 'दाएं तरफ कटरीना कैफ हो तो कौन उन्‍हें छोड़कर बाईं तरफ देखेगा।'

 

5 नवंबर को थ‍िएटर्स में रिलीज हो रही 'सूर्यवंशी'
अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्‍म 'सूर्यवंशी' इस शुक्रवार यानी 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रोहित शेट्टी की इस फिल्‍म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार रहा है। लॉकडाउन और सिनेमाघरों के बंद रहने के कारण फिल्‍म की रिलीज टल गई थी। फिल्‍म में अक्षय जहां डीसीपी वीर सूर्यवंशी के किरदार में हैं, वहीं इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह भी बाजीराव सिंघम और सिम्‍बा के किरदार में कैमियो रोल में नजर आएंगे। कटरीना फिल्‍म में एक डॉक्‍टर की भूमिका में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: