fbpx

केरल में RSS कार्यकर्ता की पत्नी के सामने हत्या, शरीर पर मिले 50 से ज्यादा घाव

पलक्कड़
केरल के पलक्कड़ में सोमवार सुबह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। 27 साल की संजीत को उनकी पत्नी के सामने ही चाकुओं से गोद-गोदकर हत्या कर दी गई। घटना तब हुई जब वह अपनी पत्नी को उसके दफ्तर छोड़ने जा रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। तमाम बीजेपी और आरएसएस के नेता मौके पर पहुंचे।

घटना मांबरम इलाके की है। पुलिस ने कहा कि संजीत की हत्या के पीछे इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के कार्यकर्ताओं की भूमिका संदिग्ध है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद मौके से फरार हुए आरोपियों की तलाश के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

गाड़ी में टक्कर मारकर गिराया
बताया जा रहा है कि संजीत अपनी पत्नी को लेकर उसके दफ्तर जा रहा था। भाजपा ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने एलाप्पल्ली के रहने वाले संजीत का एक गाड़ी से पीछा किया। इस दौरान कार सवारों ने संजीत के दोपहिया वाहन को टक्कर मार। वह जमीन पर गिर पड़ा और उसके बाद संजीत पर चाकू से हमला किया गया।

बीजेपी ने लगाया आरोप
आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या की निंदा करते हुए, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने आरोप लगाया कि यह एक सुनियोजित हत्या थी। उन्होंने कहा कि राज्य में इस तरह की घटनाएं होने में पुलिस और राज्य सरकार की विफलता को जिम्मेदार ठहराया।

पुलिस सूत्रों की मानें तो संजीत के शरीर पर 50 से ज्यादा घाव मिले हैं। उसकी बहुत ही निर्ममता से हत्या की गई है। इधर इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात की गई है।