fbpx

'मैं जिंदगी चलाने के लिए केले बेचता हूं', जानिए आखिर शोएब अख्तर ने ऐसा क्यों कहा

नई दिल्ली
मैदान पर शोएब अख्तर अपनी तूफानी गेंदबाजी और स्टाइल के लिए मशहूर थे और क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद वह अपनी हाजिर जवाबी से नाम कमा रहे हैं। अख्तर अकसर ऐसे बयान देते रहते हैं जो फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। हरभजन सिंह के साथ उनकी ऑफ फील्ड जोड़ी खूब रंग लाती है। दोनों अकसर एक-दूसरे से साथ टीवी चैनल्स और सोशल मीडिया पर चर्चा करते रहते हैं। एक ऐसी ही बातचीत में अख्तर ने कहा, 'मैंने जिंदगी चलाने के लिए केले बेचता हूं।'

अख्तर यह जवाब सुनकर आप हैरान हो सकते हैं। आखिर इतना पैसा कमाने वाला क्रिकेटर यह कैसी बातें कर रहा है। लेकिन दरअसल, इस शो का कॉन्सेप्ट ही ऐसा था। हरभजन सिंह शोएब अख्तर से सवाल पूछ रहे थे और जवाब में अख्तर को सिर्फ गलत ही जवाब देने थे। यानी हर सवाल का गलत जवाब। इसी दौरान उन्होंने अख्तर से पूछा कि वह जीवनयापन के लिए क्या करते हैं, तो अख्तर ने कहा- मैं केले बेचता हूं।

स्पोर्ट्सकीड़ा के यूट्यूब चैनल पर एक शो में इन दोनों ने खूब मजेदार बातचीत की। हरभजन ने कई सवाल पूछे और अख्तर ने उनके गलत जवाब दिए। एक ऐसे ही सवाल में हरभजन ने पूछा कि वह उनका पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज कौन है, इस पर अख्तर ने लक्ष्मीपति बालाजी का नाम लिया। अख्तर ने कहा कि बालाजी ने उन पर दो छक्के लगाए थे।

इसके साथ ही उन्होंने अख्तर कहा कि वह जितने कप्तानों के अंडर खेले इसमें इंजमाम-उल-हक उनके पसंदीदा कप्तान रहे हैं। हालांकि सवालों के गलत जवाब देने थे तो यही समझा जाए कि इंजमाम उनके पसंदीदा कप्तान नहीं थे।