fbpx

नमाज पर गुरुग्राम में फिर हुआ बवाल, हिंदू संगठनों का विरोध, 20 लोग हिरासत में

हाइलाइट्स

  • गुरुग्राम में नमाज पर को लेकर फिर हुआ बवाल
  • पुलिस ने नमाज का विरोध कर रहे 20 लोगों को लिया हिरासत में
  • गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से गुरुग्राम में नमाज को लेकर हो रहा है विरोध प्रदर्शन

गुरुग्राम
गुरुग्राम में नमाज (Gurugram Namaz Issue) पर जारी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज फिर सेक्टर 37 में नमाज को लेकर विरोध हुआ है। जब दोपहर डेढ़ बजे लोग नमाज पढ़ने पहुंचे तो साथ ही साथ विरोध करने वाले भी वहां पहुंच गए। हालांकि, पुलिस ने विरोधियों के खिलाफ सख्ती दिखाते हुए 20 लोगों को हिरासत में ले लिया। इस तरह शहर में खुले में नमाज कराने को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है।

गुरुग्राम के सेक्टर 37 में मुस्लिम समुदाय के लोगों को जिला प्रशासन की तरफ से शहर में 20 अलग-अलग जगह नमाज अता करने की इजाजत दी हुई है, सेक्टर 37 भी उन्हीं में है। कुछ दिन पहले भी नमाज से पहले हिंदू संगठन के लोगों ने सेक्टर 37 के ग्राउंड में पहुंचकर 26/11 हमले में शहीद हुए लोगों के लिए हवन किया और हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कर दिया था।हिंदू संगठनों का लगातर विरोध
हिंदू संगठन लगातार यहां नमाज का विरोध कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भी जब नमाजी इसी मैदान में थोड़ी दूरी पर नमाज अता करना शुरू किया था वैसे ही जय श्री राम के नारे लगने शुरू हो गए। मैदान में तनाव को देखते हुए पहले से मौजूद भारी पुलिस बल भी स्थिति को संभालने के लिए मौजूद था।