fbpx

मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED ने जैकलीन फर्नांडिस को फिर भेजा समन, 8 दिसंबर को होगी पूछताछ

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को एक दिन पहले रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोक दिया गया था। अब उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक बार फिर समन भेजा है। जैकलीन फर्नांडिस से 8 दिसंबर यानी बुधवार को पूछताछ की जाएगी। बताते चलें कि ईडी ने 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस के बीच संपर्कों का पूरा खुलासा किया है।

 

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ करेगा। इससे पहले भी सुकेश चंद्रशेखर केस में ईडी अधिकारियों ने जैकलीन फर्नांडिस से दो बार पूछताछ की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह ठग का शिकार हुई हैं। वहीं, ईडी ने इस चार्जशीट में दावा किया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों रुपये लुटा दिए थे।

 


बताते चलें कि जैकलीन फर्नांडिस को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के लुक आउट सर्कुलर के बाद एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने जैकलीन फर्नांडिस को रोका था। जैकलीन फर्नांडिस शो के लिए विदेश जा रही थीं। इस दौरान पर उन्हें हिरासत में ले लिया गया और कुछ देर के बाद जैकलीन फर्नांडिस को वापस घर भेज दिया गया था।

गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडिस 10 दिसंबर को रियाद में होने वाले सलमान खान के 'दबंग टूर' में हिस्सा लेने वाली थीं लेकिन अब देश छोड़कर नहीं जा सकती हैं। सलमान खान का टूर आने वाले वीकेंड से शुरू होने जा रहा है जिसमें उनके साथ आयुष शर्मा, प्रभुदेवा, सुनील ग्रोवर, सई मांजरेकर और शिल्पा शेट्टी जैसे कई कलाकार शामिल होंगे। जैकलीन फर्नांडिस भी इस टूर का हिस्सा थीं मगर अब उनका जाना मुश्किल ही नजर आ रहा है।