fbpx

जीत के बाद 'चक दे फट्टे' कहकर चीख उठीं मिस यूनिवर्स, प्रियंका चोपड़ा ने लुटाया प्यार

हरनाज संधू (Harnaaz sandhu) ने मिस यूनिवर्स 2021 (Miss universe 2021) का खिताब जीत लिया है। 20 साल बाद इंडिया ने 'मिस यूनिवर्स' के मैदान में एक बार फिर बाजी मार ली है। हरनाज की इस जीत पर जहां दुनिया उनकी कायल हो रही है, वहीं बॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी खुशी जताई है। मिस यूनिवर्स विनर का एक वीडियो फैन्स का दिल जीत रहा है, जिसमें वह अपनी जीत पर खुशी से उछलती दिख रही हैं और 'चक दे फट्टे' कहते हुए चीखती नजर आ रही हैं।

इस्लाम में हराम बार और रेस्टोरेंट चलाता है PFI, बेनकाब हुआ मुस्लिम संगठन

मॉडल और ऐक्टर हरनाज संधू चंडीगढ़ से हैं और 80 देशों की सुंदरियों को ब्यूटी विद ब्रेन के इस कॉन्टेस्ट में मात दे दी है। हरनाज की इस जीत वाला वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स का दिल जीत रहा है। प्रियंका चोपड़ा ने बधाई देते हुए हरनाज के उस पल का वीडियो शेयर किया है जब इस ताज के विनर के लिए नाम की घोषणा की जा रही थी।

 


प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा है, '21 साल के बाद क्राउन घर वापस लाने के लिए बधाई हो हरनाज संधू।'

 

इसके अलावा मिस यूनिवर्स 2021 का एक वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है, जिसमे वह जीत के बाद 'चक दे फट्टे' बोलकर अपनी इस दमदार जीत की खुशी मनाती दिख रही हैं।

 

हरनाज के पास कई पंजाबी फिल्में हैं, जिनमें 'बाइ जी कुटांगे', 'यारा दीयां पौ बारां' शामिल हैं, जो अगले साल रिलीज़ होनी है। अपने गॉरजस लुक के अलावा संधू नेचर लवर हैं। ग्लोबल वॉर्मिंग और प्रकृति के संरक्षण पर अपने विचारों से भी हरनाज ने मिस दीवा के जज पैनल का खूब दिल जीता है।