fbpx

सारा अली खान को मां अमृता सिंह ने दो बार दिखाया आईना, खुद एक्ट्रेस ने अब खोला ये राज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म के प्रमोशन में वह जबरदस्त तरीके से जुटी हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) के साथ नजर आने वाली हैं. सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी नई-पुरानी तस्वीरों के जरिए फैंस को ट्रीट करती रहती हैं. सारा को जो लोग फॉलो करते हैं वो इस बात को अच्छे से जानते हैं कि सारा पहले काफी मोटी थीं, लेकिन बॉलीवुड जर्नी शुरू करने से पहले उन्होंने खुद को स्लिम होने के साथ-साथ फिट किया और इसके लिए उन्हें उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) ने आईना दिखाया. सारा ने बताया एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार उनकी मां ने उनकी आंखों से पर्दा उठाया है.

सारा अली खान की वेट लॉस जर्नी
सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपनी वेट लॉस जर्नी को रिवील किया. उन्होंने एक इंटरव्यू को दौरान रिवील किया कि उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) ने उनसे खुद के अंदर लाने वाले बदलाव की बात कही. आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में उन्होंने इस बात का खुलासा किया.

कहा था  ‘टुन टुन का जमाना गया’
सारा ने बातचीत में बताया, ‘जब मैं बहुत हेल्दी थी, तो मां ने मुझसे कहा के ‘बहन टुन टुन का जमाना गया’ तो अगर तुमको एक्ट्रेस बनना है तो आप जानते हैं… ‘. उन्होंने आगे बताया कि बिना किसी शर्मिंदगी के, उन्होंने मुझे समझाया कि मुझे दूसरे तरीके से स्वस्थ रहना है, जो असली तरीका है. मुझे अपने लिए भी पतला होना है. यह सिर्फ घमंड की बात नहीं थी, यह स्वास्थ्य की बात भी थी. वो वक्त था जब मां ने मुझे आईना दिखाया था.

दूसरी बार ऐसे दिखाया था आईना
मां अमृता की बात करते हुए सारा अली खान ने आगे कहा कि मां से दूसरा रियलिटी चेक तब मिला जब ‘लव आज कल’ फेल हो गई. तब उन्होंने कहा था, ‘देखो, मैं तुम्हारी मां हूं, तुम्हारी टीम तुम्हारी टीम है लेकिन तुम दर्शकों के लिए फिल्में बनाते हो. अगर जनता को आपका काम अच्छा नहीं लग रहा तो आप गलत जा रहे हो. सारा ने कहा कि ये दूसरी बार था जब मां ने मुझे आईना दिखाया.