पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल ने गुपचुप ले लिए 7 फेरे! जानें इस वायरल हो रही PIC का सच

‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) से के विनर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और शो की रनरअप रहीं अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) ने क्या ब्रेकअप की खबरें झूठी फैलाई थी? ये सवाल इसलिए क्योंकि दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है, जिसको देखने के बाद लोग उन्होंने खूब बधाई दे रहे हैं. तस्वीर देख ऐसा लग रहा है कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल 7 फेरे लेकर शादी (Pawandeep-Arunita wedding pic) के बंधन में बंध चुके हैं.

दूल्हा-दुल्हन बने पवनदीप-अरुणिता
पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) जब शो में थे तभी से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में रही हैं, हालांकि दोनों इस बात को कहते रहे हैं कि वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, इससे आगे कुछ नहीं. लेकिन सोशल मीडिया पर आने वाली उनकी तस्वीरें और वीडियो देख लोग इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं थे. दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के अवतार में नजर आ रहे हैं.

जयमाल गले में डाल लिए 7 फेरे!
दरअसल, पलवदीप और अरुणिता के फैंस ने उनकी एक तस्वीर को एडिट करके सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तस्वीर में दोनों जयमाल गले में डाले दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कई लोग कयास लगा रहे हैं कि कहीं सच में दोनों ने 7 फेरे तो नहीं ले लिए.

Pawandeep Rajan, Arunita Kanjilal, Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal wedding, Pawandeep-Arunita wedding picture viral, Social Media, truth of Pawandeep-Arunita wedding pic, पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल की शादी
फैन ने किया ये कारनामा
आपको बता दें कि बीते दिनों पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के ब्रेकअप की खबर सामने आई थीं, जिससे दोनों के फैंस काफी निराश थे. इसी को देखते हुए एक फैन ने ये कारनामा किया है और कपल के फैंस को विजुअल ट्रीट देते देखे गए हैं. ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसको देखने के बाद कोई उन्हें बेस्ट कपल बता रहा है तो कोई कह रहा है कि ईश्वर करे ये सच हो जाए.

तस्वीर झूठी है
आपको बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर झूठी है, ऐसे में आप इसे देखकर धोखे में मत रहिएगा. दोनों सिंगर कुंवारे हैं और अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं.

One thought on “पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल ने गुपचुप ले लिए 7 फेरे! जानें इस वायरल हो रही PIC का सच

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: