fbpx

रणवीर की '83' देखने पहुंचे अमित शाह के बेटे जय शाह

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म '83' आज गुरुवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। फिल्म की रिलीज़ से पहले बीती रात को '83' की भव्य स्क्रीनिंग (83 screening) रखी गई, जहां बॉलिवुड के तमाम सितारे रेड कार्पेट पर नजर आए। इस मौके पर केवल फिल्म स्टार्स ही नहीं बल्कि स्पोर्ट्स जगत की हस्तियां भी नजर आईं। कपिल देव (Kapil Dev) अपनी वाइफ के साथ यहां पहुंचे थे। इनके अलावा गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बेटे जय शाह भी इस मौके पर नजर आए।

फिल्मी सितारों से सजी यह शाम काफी चकाचौंध से भरी रही। इस मौके पर रेड कार्पेट पर रणवीर, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, रोहित शेट्टी, कबीर खान, विवेक ओबेरॉय जैसे कई सिलेब्रिटीज़ यहां नजर आए। इस फिल्म को देखने के लिए गृहमंत्री अमित शाह के बेट जय शाह अपनी वाइफ रितिशा पटेल के साथ पहुंचे थे।


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह का क्रिकेट प्रेम उन्हें फिल्म तक खींच लाया। जय शाह ने फिल्म क्रू से मुलाकात की और रणवीर को फिल्म की सफलता के लिए बधाई भी दी।

 

83 Grand Premier: रणवीर की फिल्म 83 का ग्रैंड प्रीमियर, रेड कार्पेट पर हर किसी की निगाहें दीपिका पर

-83-

रणवीर सिंह की फिल्म '83' की रिलीज़ से पहले आज बुधवार की रात ग्रैंड प्रीमियर रखा गया, जहां फिल्म की स्क्रीनिंग पर सितारों का खूब जमावड़ा दिखा। इस ग्रैंड प्रीमियर के दौरान रेड कार्पेट पर केवल फिल्मी सिलेब्रिटीज़ ही नहीं बल्कि स्पोर्ट्स की दुनिया के भी सितारे नजर आए। कुछ मिलाकर इन सितारों की चकाचौंध के सामने वहां सबकुछ फीका पड़ गया। स्क्रीनिंग पर फिल्म के सितारे और क्रू मेंबर्स पहुंचे, लेकिन जिनपर हर किसी की नजरें जाकर थम गईं वह थीं दीपिका पादुकोण।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस फिल्म में भी पति-पत्नी के रोल में हैं। रणवीर जहां क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में हैं, वहीं दीपिका ने उनकी वाइफ रूमी भाटिया को रोल अदा किया है। फिल्म की स्क्रीनिंग पर रणवीर सिंह अपने वही पुराने अंदाज में हर किसी के साथ मस्ती करते दिखे। दीपिका के साथ रेड कार्पेट पर उनकी जोड़ी भी खूब छाई रही और दोनों के बीच की रियल केमिस्ट्री कैमरे में जमकर कैप्चर हुई है।

-

यह फिल्म भारत के फर्स्ट वर्ल्ड कप जीत पर बेस्ड है और उस वक्त इंडियन क्रिकेट की कप्तानी कपिल देव कर रहे थे। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में हैं और वहीं दीपिका पादुकोण क्रिकेटर की वाइफ रूमी भाटिया के रोल में नजर आई हैं। इस फिल्म के जरिए क्रिकेट प्रेमी और बॉलिवुड फैन्स एक साथ सिनेमाघरों में उस एतिहासिक जीत का फिर से जश्न मनाने के लिए तैयार हैं।