उर्फी जावेद कतरन पहन हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'कहां कुत्ते ने नोच लिया'

उर्फी जावेद (Urfi Javed) बिग बॉस ओटीटी से जब से बाहर आई हैं, तब से लगातार सुर्खियों में हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर. उर्फी खुद को अलग दिखाने के लिए अक्सर ऐसे कपड़ों को कैरी कर लेती हैं, जिसको देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दंग रह जातें हैं. लेकिन अपने फैशन डिजास्टर अप्रोच के कारण वो खबरों में छा जाती हैं. हाल ही में उर्फी एक बार फिर अपने कपड़ों के कारण ट्रोल हो गईं. उनका अजीबो गरीब स्टाइल देख लोगों ने जमकर खरीखोटी उन्हें सुनाई.

कतरन पहने हुईं स्पॉट हुईं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस के चलते कई बार ट्रोल हो चुकी हैं, लेकिन इसके बाद भी वह अपना स्टाइल में थोड़ा भी बदलाव लाने को तैयार नहीं हैं. हाल ही में उर्फी कतरन पहने हुईं स्पॉट हुईं. उर्फी को इस अवतार में देख कुछ लोग आग बबूला हो रहे हैं तो कुछ लोग अपने हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो
दरअसल, एक नया वीडियो हाल ही में मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी कार से बाहर निकलते हुए नजर आ रही हैं. जैसे ही वह कार से निकलती हैं, तो करतन वाली ड्रेस में उन्हें देख फोटोग्राफर्स की भीड़ उन्हें घेर लेती है. मीडिया के सामने कुछ पोज देने के बाद उर्फी निकल जाती हैं. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कॉमेंट्स
फटे कपड़े में उर्फी को देख सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी को जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा- ‘कुत्ते कहां पीछे पड़ गया था बहन’. एक अन्य ने लिखा- ‘इससे अच्छे कपड़े तो भिखारी पहनते हैं’. एक अन्य ने लिखा- ‘इसको कोई दर्जी का पता बता दो यार’. एक अन्य ने लिखा- ‘कपड़े सिलवा लो सही से पहले’. एक अन्य शख्स ने लिखा- ‘किसी चूहे ने कतर लिया कपड़ा या कुत्ता पीछे पड़ गया’. उर्फी की कतरन वाली ड्रेस देख एक य़ूजर ने हैरानी जताते हुए कहा, ‘आखिर ये ड्रेस इसने पहनी कैसे होगा?’

ट्रोल्स की बातों से नहीं पड़ता फर्क
हालांकि उर्फी को ट्रोल्स की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने ट्रोल्स से कहा था कि- ‘भाड़ में जाए दुनिया, अकेले खेलेगी मुनिया.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: