fbpx

धर्मेंद्र ने फार्म हाउस पर पीसा अनाज, शेयर किया 'चक्की पीसिंग ऐंड पीसिंग' का मजेदार वीडियो

बॉलिवुड के 'ही-मैन' कहे जाने वाले धर्मेंद्र फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहते हैं। धर्मेंद्र की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है और उनके वीडियो और तस्वीरें काफी पसंद किए जाते हैं। धर्मेंद्र फिल्म की शूटिंग के बाद एक बार फिर अपने फार्म हाउस पर पहुंच गए हैं। वह अपने फार्म हाउस से मजेदार वीडियो शेयर कर रहे हैं। अब उन्होंने ऐसा अपना एक और वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में धर्मेंद्र साइकलिंग करते नजर आ रहे हैं। इस साइकल के साथ एक चक्की लगी हुई है जिसमें अनाज डालकर पीसा जा रहा है। धर्मेंद्र इस साइकल के जरिए अनाज पीसते नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने इसके साथ एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा, 'साइकलिंग साइकलिंग साइकलिंग ऐंड...चक्की पीसिंग ऐंड पीसिंग ऐंड पीसिंग...हाहाहा।' बता दें कि धर्मेंद्र ने अपनी फिल्म 'शोले' में यह 'चक्की पीसिंग' का फेमस डायलॉग बोला था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)


वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र अभी करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी थे। इस फिल्म से धर्मेंद्र लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा शबाना आजमी और जया बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के बाद धर्मेंद्र जल्द ही अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म 'अपने 2' की शूटिंग करेंगे। इसमें उनके साथ सनी और बॉबी के अलावा पहली बार करण देओल भी पर्दे पर नजर आएंगे।