होश में हैं सहदेव, बादशाह ने परिवार से की बात, सीएम भी ले रहे अपडेट

हाइलाइट्स

  • ‘बसपन का प्यार’ वाले सहदेव दिरदो की सेहत में सुधार
  • सहदेव दिरदो हादसे के बाद हो गए थे बेहोश
  • सहदेव दिरदो अब होश में हैं, परिवार के लोगों से कर रहे बात
  • सीएम भूपेश बघेल और सिंगर बादशाह ने सहदेव दिरदो का जाना हाल

रायपुर
‘बसपन का प्यार’ वाले सहदेव (Sahdev Dirdo Health News) सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। जगदलपुर के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। उनकी सेहत में सुधार के लिए पूरा देश दुआ कर रहा है। सीएम भूपेश बघेल ने भी सहदेव दिरदो के परिवार से बात की है। वहीं, सिंगर बादशाह ने भी परिवार को मदद का भरोसा दिया है। बादशाह ने कहा है कि हम उनके परिवार के लोगों के संपर्क में हैं।

रिलीज़ से पहले ही 'जर्सी' पर पड़ा ओमिक्रॉन का कहर, न्यू ईयर पर नहीं रिलीज होगी शाहिद की यह फिल्म

सहदेव दिरदो छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सड़क हादसे के शिकार हुए हैं। इस हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं। सहदेव के सिर में गंभीर चोट है। वहां पर प्राथमिक इलाज के बाद सहदेव को जगदलपुर स्थित डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में भेज दिया गया है। अस्पताल पहुंचने के बाद कलेक्टर ने भी सहदेव को जाकर देखा है।

मीडिया से बात करते हुए अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि सहदेव की स्थिति फिलहाल ठीक है। अभी वह होश में आ गए हैं। परिवार के लोगों ने उनसे बात की है। सहदेव उस वक्त दुर्घटना के शिकार हुए हैं, जब वह अपने किसी परिचित के साथ सुकमा जिला मुख्यालय से बाइक से जा रहे थे। इस दौरान बाइक हादसे का शिकार हो गया है। उन्हें चोट लगी है।

धर्मेंद्र ने फार्म हाउस पर पीसा अनाज, शेयर किया 'चक्की पीसिंग ऐंड पीसिंग' का मजेदार वीडियो

वहीं, हाल जानने के लिए परिवार के लोगों लगातार परिचित फोन कर रहे हैं। साथ ही जगदलपुर स्थित अस्पताल के बाहर भी लोगों की भीड़ है। सहदेव दिरदो अभी सिर्फ परिवार के लोग ही मिल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: