पाकिस्‍तानी 'पीर' ने महिला के सिर में ठोकी 2 इंच मोटी कील, बेटा पाने का दबाव बना खौफनाक

हाइलाइट्स

  • पाकिस्‍तान में बेटा पानी की लालच एक गर्भवती महिला के लिए बेहद खौफनाक साबित हो रही है
  • तीन बेटियों की मां यह महिला बेटा पाने की लालच में झाड़ फूंक करने वाले पीर के पास पहुंच गई
  • पीर ने महिला के सिर में 2 इंच मोटा कील ठोक दिया और दावा किया कि अबकी बार बेटा पैदा होगा

इस्‍लामाबाद
पाकिस्‍तान में बेटा पानी की लालच एक गर्भवती महिला के लिए बेहद खौफनाक साबित हो रही है। तीन बेटियों की मां यह महिला बेटा पाने की लालच में झाड़ फूंक करने वाले कथित पीर के पास पहुंच गई। इस पीर ने महिला के सिर में 2 इंच मोटा कील ठोक दिया और दावा किया कि कील इस बात की गारंटी देगा कि अबकी बार बेटा ही पैदा होगा। महिला अब अस्‍तपाल पहुंच गई है और उसकी जान पर बन आई है।

अस्‍पताल में महिला ने पहले दावा किया कि उसने खुद ही अपने सिर पर कील ठोक ली है लेकिन बाद में उसने बताया कि कथित पीर ने बेटा पैदा करने की गारंटी देने के लिए यह कील उसके सिर में ठोकी है। महिला के तीन बेट‍ियां हैं और डॉक्‍टरों ने जांच में पाया कि चौथी बार भी बेटी होने जा रही है। इसके बाद महिला के पति ने उसे धमकी दी कि अगर इस बार बेटा नहीं पैदा हुआ तो वह तलाक दे देगा। घबराई महिला पीर के पास पहुंची और उसने गर्भवती के सिर में कील ठोक दिया।

नहीं बढ़ेगी आपके लोन की किस्त, आरबीआई ने लगातार दसवीं बार नहीं बदला रेपो रेट

X-ray-of-nail

महिला के एक्‍सरे में साफ नजर आ रही कील

कील को महिला के सिर से सफलतापूर्वक निकाला गया
जिओ न्‍यूज के मुताबिक डॉक्‍टर हैदर खान ने कहा कि गर्भवती महिला चिमटी से कील को अपने सिर से निकालने का प्रयास करते हुए अस्‍पताल पहुंची थी। उन्‍होंने कहा कि पहले महिला ने बताया कि लड़की पैदा होने की खबर मिलने के बाद पीर की सलाह पर उसने अपने सिर में कील ठोक ली थी। डॉक्‍टर खान ने कहा, 'महिला पूरी तरह से सचेत थी लेकिन उसे भीषण दर्द हो रहा था।' एक्‍सरे से पता चला कि यह कील महिला के सिर में तो आगे की ओर घुसी है लेकिन उसने दिमाग को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है।

गुड़गांव : बैंक के 'कस्‍टमर केयर' से फोन पर होती रही बात, इधर खाते से फुर्र हुए 9.80 लाख रुपये

डॉक्‍टर खान ने बताया कि किसी भारी चीज की मदद से कील को सिर में ठोका गया था। पेशावर की पुलिस ने बताया कि आरोपी पीर की पहचान हो गई है। उन्‍होंने कहा कि आरोपी पीर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस प्रमुख ने कहा कि हमने सीसीटीवी फुटेज ले लिया है और जल्‍द ही महिला से इस बारे में पूरी बात की जाएगी। पुलिस ने बताया कि महिला का नाम बाज गुल है। डॉक्‍टरों ने ऑपरेशन करके इस कील को महिला के सिर से सफलतापूर्वक निकाल दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: