Bappi Lahiri इस वजह से पहनते थे इतना Gold, खुद बताई थी इसके पीछे की दिलचस्प कहानी

बॉलिवुड के पॉप्युलर सिंगर-कंपोजर बप्‍पी लहिरी (Bappi Lahiri) को सिर्फ अपने गानों के लिए ही मशहूर नहीं थे, बल्कि उन्हें 'गोल्ड मैन' (Bappi Lahiri Gold Man) भी कहा जाता था। बप्पी दा गले में ढेर सारी चेन पहनते थे। उनकी इस अलग बात ने सभी का ध्यान खींचा था और हर तरफ इसकी चर्चा भी होती थी। लोग ये तक कहते थे कि वो शो ऑफ के लिए सोने की इतनी चेन पहनते हैं! लेकिन एक बार सिंगर ने इसका खुलासा किया और खुद बताया कि इसके पीछे की कहानी क्या है।
बप्पी दा ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि वो शो ऑफ के लिए इतना सोना नहीं पहनते थे, बल्कि वो अमेरिकी पॉप स्टार एल्विस प्रेस्ली से बहुत इंस्पायर थे। एल्विस भी अपने कॉन्सर्ट में सोने की कई सारी चेन पहनते थे।

 

Elvis Presley

बप्‍पी लहिरी ने कहा था, 'मैं जब एल्विस को देखता था, तब सोचता था कि जब मैं मशहूर हो जाऊंगा तो अपनी भी एल्विस जैसी ही छवि बनाऊंगा।' इसके साथ ही वो ये भी मानते थे कि सोना पहनना उनके लिए लकी है।

बप्पी लहिरी का इस वजह से हुआ निधन, डॉक्टर ने बताया 1 महीने से अस्पताल में थे भर्ती

जानकारी के मुताबिक, बप्‍पी लहिरी ने 2014 में बताया था कि उनके पास करीब साढ़े 700 ग्राम सोना और करीब 5 किलो चांदी है। हालांकि, अब इस बात को काफी साल गुजर गए हैं तो अब उनके पास सोना-चांदी कितना बढ़ा होगा, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। बप्पी दा के पास उनकी वाइफ से भी ज्यादा सोना है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बप्‍पी लहिरी कुल 20 करोड़ की संपत्ति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: