विला में अचेत थे शेन वॉर्न, डॉक्टरों की टीम ने कोशिश पूरी की लेकिन आंख मूंद चुका था यह दिग्गज

हाइलाइट्स

  • ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न का निधन
  • 15 साल के करिअर में वॉर्न ने 708 टेस्ट विकेट चटकाए थे
  • शेन वॉर्न का विवादों से भी नाता रहा था

'फिरकी के जादूगर' महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न नहीं रहे, 52 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne Death) का आज निधन हो गया। वह 52 साल के थे। खबरों के मुताबिक हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हुआ है।

वॉर्न के करीबियों ने कुछ देर पहले एक बयान जारी कर कहा कि इस महान लेग स्पिनर का निधन थाइलैंड के कोह सामुई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बयान में बताया गया है कि वॉर्न अपने विला में अचेत पाए गए। मेडिकल स्टाफ ने वॉर्न को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। वॉर्न की फैमिली ने लोगों से निजता का सम्मान करने का आग्रह किया है और कहा कि वे इसके बारे में जल्दी ही बयान जारी करेंगे।

VIDEO: विराट कोहली सेट होने के बाद हुए बोल्ड, रोहित को भी नहीं हुआ भरोसा

24 घंटे के अंदर ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज खिलाड़ियों के निधन से पूरा खेल जगत स्तब्ध है। आज सुबह में ही रोड मार्श (Rod Marsh) का निधन हो गया था। वॉर्न ने मार्श के निधन पर शोक भी जताया था। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था और अब खुद वॉर्न ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया।

वॉर्न ने 15 साल के अपने क्रिकेट करिअर में कुल 708 टेस्ट विकेट चटकाए थे। ऑस्ट्रेलिया का कोई भी गेंदबाज वॉर्न के इस आंकड़े के आसपास भी नहीं है। टेस्ट विकेट लेने के मामले में श्रीलंका के ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधर टॉप पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: