आज जब दिल्ली से दोहा के लिए उड़ी फ्लाइट पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर हो गई लैंड

हाइलाइट्स

  • दिल्ली से दोहा जा रही कतर एयरवेज की फ्लाइट कराची हुई डायवर्ट
  • फ्लाइट में 100 यात्री थे सवार, फ्लाइट की कराची में हुई लैंडिंग
  • विमान के कार्गो सेगमेंट धुआं उठने की घटना के बाद फ्लाइट डायवर्ट

नई दिल्ली: कतर एयरवेज की दिल्ली-दोहा की फ्लाइट को तकनीकी दिक्कत के कारण आज कराची डायवर्ट कर दिया गया है। फ्लाइट सुरक्षित कराची मैं लैंड कर गई है। इस उड़ान में 100 यात्री सवार थे। कतर एयरवेज यात्रियों को उनके गंतव्य तक ले जाने के लिए दूसरी फ्लाइट की व्यवस्था कर रही है।

कतर एयरवेज की ओर से बयान जारी कर इस घटना के बारे में बताया गया है। एयरलाइंस के मुताबिक 'दिल्ली से दोहा के लिए उड़ी फ्लाइट नंबर QR579 को इमर्जेंसी के हालात में कराची की ओर डायवर्ट कर दिया गया। विमान के कार्गो सेगमेंट में कुछ धुआं उठने की बात नोटिस की गई थी। एयरलाइंस ने आगे बताया कि एयरक्राफ्ट सुरक्षित तरीके से कराची में लैंड हो गया।

एयरलाइंस ने इस घटना के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। कराची से दोहा के लिए दूसरी फ्लाइट अरेंज करने की कोशिश की जा रही है। फ्लाइट में 100 लोग सवार थे।

एयरबस इंडिया के अध्यक्ष और दक्षिण एशिया क्षेत्र के प्रबंध निदेशक रेमी मेलार्ड ने कहा कि एयरबस इस घटना को देखेगी और कस्टमर और अधिकारी को इसके बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी। हम इस घटना की तह में जाने की कोशिश करेंगे कि आखिर तकनीकी खराबी कैसे आई। हम इसे ठीक करने की कोशिश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: