UP में बीजेपी को वोट देना मुस्लिम महिला को पड़ा महंगा, पति ने दे दी तलाक की धमकी

बरेलीः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट देना एक मुस्लिम महिला को भारी पड़ गया। इसकी भनक लगते ही महिला के पति ने उसे तलाक देने की धमकी दे डाली। महिला ने एक एनजीओ से मदद की गुहार लगाई तब जाकर मामला खुला। मामला प्रदेश के बरेली जिले के एजाज नगर गोटिया इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, महिला का उसके पति के साथ प्रेम विवाह हुआ था। पीड़िता का नमा उलमा बताया जा रहा है।

कौन हैं केजरीवाल के 'चाणक्य' संदीप पाठक, जिन्हें पंजाब से राज्यसभा भेज रही है आप

उलमा ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि जनवरी 2021 में उसकी शादी तस्लीम के साथ हुई थी। दोनों के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे लेकिन दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे, इसलिए घर वालों के खिलाफ जाकर उन्होंने शादी कर ली। तस्लीम के मामा समाजवादी पार्टी से जुड़े हैं। उन्हें जब इसकी भनक लगी कि उलमा ने बीजेपी को वोट दिया है, तो उन्होंने उससे पूछताछ की। महिला ने बताया कि उसने बीजेपी को वोट दिया है क्योंकि उसने महिलाओं के लिए अच्छे काम किए हैं।

The Kashmir Files : किसे हो रही है ‘कश्मीर फाइल्स’ से दिक्कत!

उलमा के मामा और देवर को यह बात नागवार गुजरी। उन्होंने तस्लीम से उलमा को तलाक देने को कहा। साथ ही धमकी भी दी कि अगर बीजेपी सरकार उसे रोक सकती है तो रोक ले। तलाक की धमकी मिलने के बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस से भी न्याय की गुहार लगाई है। इसके अलावा महिला ने एक एनजीओ से भी मदद मांगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: