देखें वीडियो: सनराइजर्स हैदराबाद के टी. नटराजन की कमाल की गेंद, दो टुकड़े हुआ स्टंप

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2022 की शुरुआत से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के तेज गेंदबाज टी. नटराजन (T. Natarajan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो नटराजन की फिटनेस और लय साबित करने के लिए काफी कहा जा सकता है। बाएं हाथ के इस पेसर ने टीम के प्रैक्टिस सेशन में ऐसी कमाल की गेंद फेंकी कि स्टंप ही टूट गया।

आज जब दिल्ली से दोहा के लिए उड़ी फ्लाइट पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर हो गई लैंड

तीस साल के नटराजन घुटने की चोट के चलते आईपीएल 2021 के बड़े हिस्से में नहीं खेल पाए थे। इस दौरान उन्हें सर्जरी से भी गुजरना पड़ा। बीते सीजन में उन्होंने सिर्फ दो मैच ही खेले और दो विकेट लिए। सनराइजर्स हैदराबाद ने इसके साथ मजेदार कैप्शन दिया है। सनराइजर्स ने लिखा है- 'जब वह गेंद से पंजा नहीं तोड़ रहे होत तो स्टंप तोड़ रहे होते हैं �� @natarajan_jayaprakash #OrangeArmy #ReadyToRise #TATAIPL।'

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SunRisers Hyderabad (@sunrisershyd)


बाएं हाथ के इस पेसर ने आईपीएल में 24 मुकाबले खेलकर 20 विकेट लिए हैं। उनका गेंदबाजी औसत 34.40 का रहा है और इकॉनमी 8.23 का। उन्होंने आईपीएल 2020 के सीजन में कुल 16 विकेट लिए। नटराजन ने अपनी सटीक यॉर्कर से बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था। साल 2021 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्होंने तीन फॉर्मेट में डेब्यू किया था।

अरविंद केजरीवाल की ये दो तस्वीरें शेयर कर क्या कहना चाह रहे कांग्रेस के नेता?

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने हाल ही में अपनी जर्सी से पर्दा हटाया था। हैदराबाद की इस फ्रैंचाइजी का इस सीजन में पहला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 29 मार्च को होगा।

हैदराबाद की टीम ने साउथ अफ्रीका के पूर्व पेसर डेल स्टेन को अपना तेज गेंदबाजी कोच बनाया है। स्टेन हैदराबाद के गेंदबाजों का हुनर मांज रहे हैं। दाएं हाथ के इस पेसर ने बीते साल अगस्त में क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था। इसके साथ ही टीम के मुख्य कोच टॉम मूडी, बैटिंग कोच ब्रायन लारा और स्पिन गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन जैसे दिग्गज हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: