RRR Box Office: ओपनिंग डे पर बंपर नहीं, बमफाड़ कमाई करेगी राजामौली की RRR

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की RRR आख‍िरकार शुक्रवार, 25 मार्च को थ‍िएटर्स में रिलीज हो गई है। फिल्‍म को मास्‍टरपीस बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर फर्स्‍ट डे फर्स्‍ट शो (RRR Opening Day Box Office Prediction) देख रहे फैंस से लेकर फिल्‍म क्र‍िटिक्‍स तक का कहना है कि राजामौली ने एक बार फिर 'बाहुबली' वाला जादू चलाया है। देशभर के सिनेमाघरों में जहां उत्‍सव जैसा माहौल है, वहीं बॉक्‍स ऑफिस पर भी फिल्‍म ओपनिंग डे पर बंपर कमाई करने वाली है। फिल्‍म की एडवांस बुकिंग 30 करोड़ रुपये (RRR Advance Booking) से अध‍िक है। जबकि सिनेमाघरों में जिस तरह से भीड़ उमड़ी है और फिल्‍म को जैसे पॉजिटिव रिव्‍यूज (RRR Review) मिल रहे हैं, इसमें कोई दोराय नहीं है कि RRR कोरोना महामारी के बाद यह अब तक कि सबसे फिल्‍म साबित होगी।

समान नागरिक संहिता : धामी ने किया बड़ा फैसला, किसने की सबसे पहले यह मांग और विवाद क्यों

ट्विटर पर RRR को मास्‍टरपीस बता रहे हैं लोग
फिल्‍म में जहां एसएस राजामौली के डायरेक्‍शन की खूब तारीफ हो रही है, वहीं फैंस यह भी कह रहे हैं कि राम चरण के करियर की यह अभी तक कि सबसे बेहतरीन फिल्‍म है। जूनियर एनटीआर के काम की भी खूब तारीफ हो रही है, वहीं अजय देवगन को सरप्राइजिंग बताया जा रहा है। आलिया भट्ट ने भी अपने किरदार से सबको दीवाना बनाया है। RRR के मेकर्स के लिए ये बातें इसलिए भी खुश करने वाली हैं कि फिल्‍म का बजट करीब 400 करोड़ है। ऐसे में कमाई के लिहाज से भी यह बहुत जरूरी है कि फिल्‍म दर्शकों को पसंद आए।

59 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग!
एडवांस बुकिंग के मामले में RRR ने पहले ही जादू चला दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले तीन दिनों में 59 करोड़ से अध‍िक की एडवांस बुकिंग की है। इसमें सिर्फ तेलुगू वर्जन से 49 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग हुई है, जबकि हिंदी वर्जन से 7-8 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग होने का दावा किया जा रहा है।

एक बार फिर बंद हो सकते हैं रिलायंस के पेट्रोल पंप, जानिए क्या है वजह

पहले दिन 50 करोड़ रुपये से अध‍िक की होगी कमाई
कोराना महामारी के बाद जिस तरह फिल्‍मों का कारोबार घटा है, उसे ध्‍यान में रखते हुए अनुमान यही लगाया जा रहा है कि पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर RRR 50 करोड़ रुपये से अध‍िक का बिजनस करेगी। जबकि वीकेंड में शनिवार और रविवार को फिल्‍म की कमाई और अध‍िक बढ़ने वाली है। फिल्‍म दर्शकों को अच्‍छी लगी है, ऐसे में वर्ड ऑफ माउथ के बल पर आगे भी कमाई खूब बढ़ने वाली है। यह फिल्‍म तेलुगू में 3 घंटे 2 मिनट की है, जबकि हिंदी वर्जन में कुछ शेड्स के साथ यह 3 घंटे 7 मिनट की फिल्‍म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: