IPL 2022: पुरानी कड़वाहट भुलाकर एक-दूसरे के गले मिले क्रुणाल और हूडा

मुंबई: लखनऊ सुपर जायंट्स ने क्रुणाल पंड्या और दीपक हूडा को मेगा ऑक्शन के दौरान अपनी टीम में शामिल किया फैंस को शायद इसी लम्हे का इंतजार रहा होगा। वे देखना चाहते होंगे कि आखिर मैदान पर उतरने के बाद वे आपस में कैसा व्यवहार करते हैं। फ्रैंचाइजी ने क्रुणाल को खरीदने के लिए 8.25 करोड़ रुपये खर्च किए वहीं हूडा को 5.75 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया। इन दोनों को साथ खेलने को लेकर जो उत्सुकता थी उसकी बड़ी वजह दोनों में पुराना आपसी मन-मुटाव रहा है। हालांकि इन दोनों को मैदान पर एक-दूसरे के गले लगते हुए भी देखा गया।

PBKS vs RCB Turning Point: ओडियन स्मिथ 18वें ओवर में जड़े तीन छक्के,17वें ओवर में अनुज रावत ने दिया था जीवनदान 

 

दीपक हूडा ने बड़ौदा के अपने पूर्व साथी पर आरोप लगाया था कि जनवरी 2021 में उन्होंने न सिर्फ उन्हें गाली दी थी बल्कि साथ ही करियर खत्म करने की धमकी भी दी थी। इसके बाद हूडा बायो-बबल से बाहर आ गए थे। इसके बाद उन्होंने कहा था कि वह बहुत अधिक मानसिक दबाव में आ गए थे। खबरें थीं जब दीपक हूडा जब नेट प्रैक्टिस कर रहे थे तभी क्रुणाल पंड्या वहां आए और अपने उपकप्तान दीपक हूडा के साथ बुरा व्यवहार किया। लेकिन जब से दोनों को लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में साथ चुना गाय तब से ऐसी अटकलें लगाई जाने लगीं कि क्या होगा जब दोनों एक साथ मैदान पर उतरेंगी।

 

IPL 2022: पहले मैच में गुजरात की शानदार जीत


दोनों गुजरात टाइटंस के खिलाफ 28 मार्च को हुए मैच में एक साथ मैदान पर उतरे। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई। यहां तक कि दोनों ने एक दूसरे को गले भी लगाए। जब दीपक हूडा ने दुष्मंता चमीरा की गेंद पर शुभमन गिल का कैच किया। इसके बाद हूडा और पंड्या ने एक-दूसरे को कैच किया। फैंस ने इस लम्हे को खूब पसंद किया। इससे पहले, बल्लेबाजी के दौरान भी क्रुणाल और हूडा ने टीम स्पिरिट दिखाई। हूडा ने शानदार हाफ सेंचुरी बनाकर अपनी टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाने का काम किया। हूडा के आउट होने के बाद जब क्रुणाल मैदान पर आ रहे थे तो दोनों ने एक दूसरे का अभिवादन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: