धंधा बंद कराएगा क्या? सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए बाबा रामदेव, महंगाई के सवाल पर पत्रकारों पर भड़क उठे थे

नई दिल्ली. हाजिर जवाबी के लिए पहचाने जाने वाले बाबा रामदेव एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। हरियाणा के करनाल में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे बाबा रामदेव(Baba Ramdev) का महंगाई के सवाल पर भड़कना सोशल मीडिया पर ट्रेंड(social media trends) पकड़ गया है। दरअसल, बाबा रामदेव पत्रकारों से पेट्रोल महंगा होने पर सवाल पूछा गया था, जिस पर उन्होंने गुस्सा दिखाया था। अब लोग उनकी कंपनी पंतजलि पर अपनी नाराजगी दिखा रहे हैं। पंतजलि के बहिष्कार की बात कर रहे हैं।

पाकिस्‍तानी सेना को डरा रहे थे इमरान खान, जनरल बाजवा ने एक झटके में बंद की बोलती, जानें पूरा मामला

 

हुआ यूं था...
कार्यक्रम में एक पत्रकार ने सवाल पूछा था कि आपने कांग्रेस के टाइम में यह कहा था कि आपको ₹40लीटर तेल वाली सरकार चाहिए या महंगे तेल वाली सरकार चाहिए। अब जबकि बीजेपी सरकार आ गई और तेल के दाम ₹100 हो गए तो आपका इस पर क्या कहना है। इस पर रामदेव भड़क गए और बोले हां मैंने यह बोला था अब बताओ मैं क्या करूं। महंगाई के सवालों पर बाबा रामदेव काफी भड़क गए और पत्रकारों से तू मैं मैं करने लगे। बाबा रामदेव से यह भी पूछा गया था कि आपने यह भी कहा था कि LPG सिलेंडर 300 रुपए में मिला करेगा? इस पर बाबा ने जवाब दिया था-अब चुप हो जा, नहीं हो ठीक नहीं होगा। करले कै करेगा, चुप हो ज्या, आगे पूछेगा तो ठीक नहीं होगा। बता दें कि बाबा रामदेव बुधवार को करनाल शहर के बांसो गेट स्थित एसबी मिशन स्कूल की शाखा अभेद शक्ति सदन में अपने दोस्त महाराज अभेदानंद से मिलने आए थे। इस मौके पर स्कूल मैनेजमेंट की तरफ से बाबा रामदेव का स्वागत किया गया। तभी बाबा रामदेव ने मीडिया से बातचीत की। शक्ति सदन में एक मीडियाकर्मी ने उनसे महंगाई पर सवाल पूछ लिया, तो पहले बाबा ने टालने की कोशिश की। फिर बाद में भड़क उठे।

#BoycottPatanjali ट्रेंड पकड़ा
twitter पर बाबा रामदेव को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा-पाखंडी सलवारी बाबा का असली चेहरा जनता के सामने आ रहा है। देखें कुछ कमेंट्स..


हलाल मीट पर हंगामा...सिखों में भी है खाने की मनाही, झटका मीट से कैसे अलग, जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: