रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड के पति आलिया भट्ट के हैं क्लोज फ्रेंड, एक्ट्रेस का खुलासा

मुंबई. आलिया भट्ट (Alia bhatt) को दुल्हन बनते हुए जो लोग देखना चाहते थे मानों उनका सपना पूरा होने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) आलिया को अपनी दुल्हन बनाने की तैयारी इसी महीने यानी अप्रैल में करने जा रहे हैं। कई अदाकाराओं का दिल तोड़ने वाले चॉकलेटी बॉय रणबीर आखिरकार अब आलिया के होने जा रहे हैं। लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड में जब रिश्ते टूटते हैं तो उसके जख्म लंबे वक्त तक नहीं रहते हैं। बहुत जल्द वो भर जाते हैं और फिर दोनों की जिंदगी नॉर्मल हो जाती है।

इसी में एक नाम दीपिका पादुकोण का भी है। रणबीर कपूर को वो बेइंतहा प्यार करती थी। ब्रेकअप के बाद वो पूरी तरह टूट गई थी। लेकिन आज वो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। इतना ही नहीं आलिया रणवीर को अपना सबसे अच्छा दोस्त भी मानती हैं। एक इंटरव्यू में 'गंगूबाई काठियावाड़ी'फेम ने बताया कि रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'मेरी दूसरी फिल्म हैं। हमारे बीच अच्छी दोस्ती है। इंडस्ट्री में स्पेशली मेरा कोई एक्टर फ्रेंड नहीं है सिवा रणवीर के। मैं उसपर पूरा भरोसा करती हूं।'

Ranbir Kapoors ex-girlfriends husband Ranveer Singh is a good friend of Alia Bhatt NTP

इतना ही नहीं आलिया भट्ट की दीपिका पादुकोण के साथ भी अच्छी दोस्ती है। हालांकि फैंस ये जानना चाहते हैं कि रणबीर कपूर अपनी शादी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (deepika padukone Ranveer singh)  को बुलाएंगे कि नहीं। क्योंकि खबरों की मानें तो पावर कपल डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं कर रहे हैं। मुंबई में ही सात फेरे लेंगे। कोरोना महामारी का भी अब डर नहीं है ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि नीतू कपूर अपने बेटे की शादी में इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोगों को इनविटेशन भेजेंगी। इसके साथ ही महेश भट्ट भी अपनी बेटी आलिया की शादी में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: