KGF 2 के हिंदी वर्जन ने एडवांस बुकिंग में तोड़ा RRR का रिकॉर्ड, रिलीज से पहले यश की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

मुंबई। कन्नड़ के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) अगले हफ्ते 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है। फिल्म को पांच भाषाओं हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया जा रहा है। हालांकि, फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, केजीएफ ने सिर्फ नॉर्थ इंडिया में एडवांस बुकिंग के जरिए 20 करोड़ रुपए कमा लिए हैं, जिसमें से 11.4 करोड़ सिर्फ हिंदी वर्जन से हैं। वहीं RRR के हिंदी वर्जन ने रिलीज से पहले करीब 11 करोड़ रुपए एडवांस बुकिंग से कमाए थे।

KGF 2 की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग हिंदी में : 
इंडियन बॉक्सऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक, केजीएफ चैप्टर 2 ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन कन्नड़ में 4.90 करोड़, हिंदी में 11.40 करोड़, मलयालम में 1.90 करोड़, तेलुगु में 5 लाख, और तमिल में 2 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। यानी पहले दिन की एडवांस बुकिंग करीब 20.25 करोड़ की रही।

 


दिल्ली-मुंबई में इस रेट पर हुई बुकिंग : 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, मुंबई और पुणे में केजीएफ चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) के लिए एडवांस बुकिंग की कीमत 1450 से 1500 रुपए पर सीट है। वहीं दिल्ली में लोग इसके लिए 1800 से 2000 रुपए तक देने के लिए तैयार हैं। तूफान आने वाला है। बता दें कि इस मूवी को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के फर्स्ट पार्ट केजीएफ ने दुनियाभर में करीब 250 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। लोगों को उम्मीद है कि फिल्म के पहले पार्ट की तरह ही 'केजीएफ: चैप्टर 2' भी बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली है।

 


बीस्ट को भी यूके में अच्छा रिस्पांस : 
बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) से ठीक एक दिन पहले साउथ के एक और बड़े सुपरस्टार थलापति विजय की मूवी 'बीस्ट' (Beast) रिलीज हो रही है। बीस्ट ने भी यूके में अच्छी एडवांस बुकिंग पाई है। फिल्म में विजय के साथ पूजा हेगड़े काम कर रही हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि अगले हफ्ते बॉक्सऑफिस पर दो बड़े सुपरस्टार्स की बड़ी फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। इसी बीच शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट टाल दी है। पहले यह मूवी 14 अप्रैल को केजीएफ 2 के साथ ही रिलीज होनी थी। मेकर्स ने दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग को देखते हुए फिल्म को अब 22 अप्रैल को रिलीज करने का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: