Singer KK Death Reason: सिंगर KK की मौत कैसे हुई? कोलकाता में कॉन्सर्ट के दौरान क्‍या हुआ, जानिए सब

Singer KK Krishnakumar Kunnath Death Reason: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के बाद अब सिंगर केके उर्फ कृष्णकुमार कुन्नत (KK aka Krishnakumar Kunnath) की मौत ने जोर का झटका दे दिया है। 31 मई की रात करीब साढ़े 11 बजे के आसपास जैसे ही केके की मौत की खबर आई, किसी को भी यकीन नहीं हुआ। मन मानने को तैयार ही नहीं कि केके की मौत हो गई है और अब वह इस दुनिया में नही है। फैंस से लेकर सिलेब्रिटीज को बड़ा शॉक लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रश्मि देसाई (Rashami Desai), सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) समेत कई सेलेब्स ने केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ की मौत पर शोक जताया है।

Singer KK Death Reason: सिंगर KK की मौत कैसे हुई? कोलकाता में कॉन्सर्ट के दौरान क्‍या हुआ, जानिए सब

कार्डियक अरेस्ट से हुई केके की मौत
अभी तक मौत की असल वजह (KK death reason) तो सामने नहीं आई है, लेकिन शुरुआती जानकारी में बताया जा रहा है कि केके की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई। केके जब कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान लाइव परफॉर्म कर रहे थे तो उसी दौरान उन्हें स्ट्रोक आया। केके को तुरंत ही कोलकाता मेडिकल रिसर्च इंस्टिट्यूट ले जाया गया। वहां पर डॉक्टरों ने केके को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर केके की मौत पर अभी कुछ भी खुलकर कहने से बच रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केके की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KK (@kk_live_now)


कॉन्सर्ट के दौरान बेहोश होकर गिरे, डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
हमारे सहयोगी ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि केके को 31 मई की रात 10.30 बजे हॉस्पिटल लाया गया था। वह साउथ कोलकाता के Nazrul Mancha नाम के ऑडिटोरियम में परफॉर्म कर रहे थे। तभी केके की तबीयत बिगड़ गई और वह अचानक ही बेहोश होकर गिर पड़े। केके दो दिन के लिए कोलकाता परफॉर्म करने गए थे। सोमवार यानी 30 मई को भी उनका एक कॉन्सर्ट था।

मशहूर सिंगर केके का कोलकाता में निधन, कॉन्सर्ट के दौरान आया था दिल का दौरा

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KK (@kk_live_now)


लाइव परफॉर्मेंस की झलक कुछ घंटों पहले की थी शेयर
केके ने कोलकाता में अपनी लाइव परफॉर्मेंस से कुछ पोस्ट और झलकियां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। तब क्या पता था कि कुछ घंटों बाद ही केके इस दुनिया को अलविदा कह देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: