Nitin Deshmukh: मुझे सूरत के होटल में कैद कर रखा गया था...नागपुर पहुंचे शिवसेना MLA नितिन देशमुख का आरोप

मुंबई: सूरत से नागपुर पहुंचे श‍िवसेना (Shiv sena) के विधायक नितिन देशमुख (Nitin Deshmuhkh) ने आरोप लगाया है क‍ि उन्‍हें सूरत के होटल में कैद करके रखा गया था। इससे पहले श‍िवसेना में अपने मुखपत्र सामना में लिखा था क‍ि श‍िवसेना के विधायकों को सूरत में गुजरात पुलिस ने पीटा है। वे मुंबई आना चाहते थे। लेकिन गुजरात पुलिस उन्‍हें पकड़कर सूरत ले गई। यह भी लिखा कि विधायक नितित देशमुख को इतना मारा गया क‍ि उन्‍हें दिल का दौरा तक पड़ गया जिसकी वजह से उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था।

 

नितिन देशमुख ने आगे कहा क‍ि पुलिस मुझे जबरदस्ती अस्पताल ले गई थी। मुझे किसी तरह का कोई हार्ट अटैक नहीं आया था। पुलिस के लोगों ने मुझे अस्पताल में भर्ती करा दिया था। जिस वक्त में अस्पताल में गया उस वक्त मुझे 20-25 लोगों ने पकड़ लिया था। मुझे अगवा किया गया था। मुझे सूरत में कैद करके रखा गया था। मैं उद्धव ठाकरे का शिवसैनिक हूं। मैं मेरे घर को जा रहा हूं। रात को 12 बजे निकला हूं, मैं रास्ते पर खड़ा था। 100-200 पुलिस खडे थे। उसके बाद पुलिस ने मुझे अस्पताल में ले गए एक ऐसा नाटक रचा कि मेरे को अटैक आ गया था।

पत्नी ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी रिपोर्ट
इससे पहले मंगलवार को नितिन देशमुख की पत्नी ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। महाराष्ट्र के अकोला जिले के बालापुर से शिवसेना विधायक देशमुख की पत्नी प्रांजलि देशमुख ने जिले के सिविल लाइंस पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

विधायक की पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा था कि सोमवार की रात से उनके पति के साथ उनका कोई संपर्क नहीं हो सका। प्रांजलि ने पुलिस से अपने पति का जल्दी पता लगाने का आग्रह किया था।

'चुनाव कराने का भी विकल्‍प'
इस बीच श‍िवसेना सांसद संजय राउत ने मीडिया से बातचीत में कहा क‍ि सभी विधायक वापस आएंगे। विधानसभा भंग कर चुनाव कराने का विकल्‍प भी है। हमने देखा क‍ि नितिन देशमुख के साथ क्‍या किया गया। उन्‍होंने दावा किया श‍िवसेना अग्‍निपरीक्षा पास कर लेगी। उन्‍होंने आगे कहा क‍ि मैं अभी सीएम आवास जा रहा हूं। गठबंधन से निकलने वाली बात सही नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: