Lakhimpur Kheri: खीरी में हैवानियत, किशोरी का अपहरण कर जिम में बंधक बनाकर किया गैंगरेप, वीडियो बनाया

Gang Rape Latest News: लखीमपुर खीरी से हैवानियत का एक मामला सामने आया है। जिले में एक किशोरी के साथ गैंगरेप किया। आरोपी वीडियो बनाकर लगातार किशोरी को ब्लैकमेल कर रहे थे। परेशान किशोरी ने पूरी घटना की जानकरी घरवालों को दी। इसके बाद घरवालों ने पुलिस को तहरीर दी।

Read more

Mulayam Singh Yadav: नहीं रहे 'नेताजी'... समाजवादी राजनीति के 'युग' मुलायम सिंह यादव का निधन

Mulayam Singh Yadav Death news: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल की क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में भर्ती थे। विशेषज्ञों की एक टीम उनका इलाज कर रही थी। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव कई दिनों से लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर थे। उन्होंने सोमवार की सुबह अंतिम सांस ली।

Read more

UP STF Action: लखनऊ से एक संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, संदिग्ध चीजें बरामद... खुफिया सूचना के आधार पर हुई छापेमारी

Lucknow Terrorist Arrest: लखनऊ में यूपी एसटीएफ ने एक संदिग्ध आतंकी को बरामद किया है। एसटीएफ ने खुफिया सूचना के आधार पर छापा मारा। इसमें एक संदिग्ध वस्तुओं के साथ संदिग्ध आतंकी की गिरफ्तारी हुई है। लखनऊ के इंदिरा नगर से संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Read more

Guru Purnima 2022: सीएम योगी निभाएंगे गुरु की भूमिका, गुरु पूर्णिमा पर शिष्यों को देंगे आशीर्वाद

Guru Purnima Celebration In Gorakhnath Temple: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गुरु पूर्णिमा पर पुरानी परंपरा का निर्वहन करते हुए गुरु की भूमिका में नजर आएंगे। गुरु पूर्णिमा के दिन काफी संख्या में लोग योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं।

Read more

3 हिंदू संतों का कहा था घृणा फैलाने वाला, ऑल्‍ट न्‍यूज के मोहम्‍मद जुबैर के खिलाफ रद्द नहीं होगी FIR

​जुबैर के खिलाफ इस महीने की शुरुआत में यूपी पुलिस ने आईपीसी की धारा 295-ए और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया था। वहीं एफआईआर रद्द करने की मांग करते हुए जुबैर ने दावा करते हुए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

Read more

ज्ञानवापी पर सुनवाईः जिला अदालत को क्या फैसला करना है, SC से लौटे मामले को समझिए

Gyanvapi Masjid Case Hearing: ज्ञानवापी मस्जिद केस वाराणसी कोर्ट से इलाहाबाद हाई कोर्ट (Allahabad High Court) और फिर सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) पहुंचा। सुप्रीम कोर्ट ने इस केस को वाराणसी जिला जज की अदालत में ट्रांसफर कर दिया है। जिला जज के यहां ज्ञानवापी केस की आज सुनवाई होनी है।

Read more

बेल के पेड़, अंग्रेजों की किताब का नक्‍शा... ज्ञानवापी मस्जिद की सर्वे रिपोर्ट में क्‍या है, पढ़‍िए

Gyanvapi Mosuqe Survey Report: सुप्रीम कोर्ट ने वाराणसी की ट्रायल कोर्ट से कहा है कि आज कोई आदेश न दे। स्पेशल कमिश्नर की सर्वे रिपोर्ट वाराणसी के सिविल जज (सीनियर डिविजन) की अदालत में पेश की गई है।

Read more

ज्ञानवापी: मुस्लिम पक्ष की याचिका पर SC में सुनवाई, लोकल कोर्ट में आज पेश होनी है रिपोर्ट

Gyanvapi Masjid Case In Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट मंगलवार को मुस्लिम पक्ष की उस याचिका पर सुनवाई करेगा जिसमें वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के सर्वे को रोकने की मांग की गई है।

Read more

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी में शिवलिंग मिलने का दावा, कोर्ट का आदेश- प्रशासन जगह सील करके अपनी सुरक्षा में ले

ज्ञानवापी मस्जिद के भीतर वजूखाने में जहां शिवलिंग मिला है, कोर्ट ने उस स्थान को सील करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने जिला प्रशासन से कहा है कि वह इस स्थल को अपनी सुरक्षा में ले ले। बताया जा रहा है कि नंदी के ठीक सामने ज्ञानवापी मस्जिद के अंदर वजू खाने में शिवलिंग मिला है। वजू खाने का पहले पानी खाली कराया गया।

Read more

लखनऊ में नाराज कार्यकर्ताओं को 2 दिन तक मनाते रहे राकेश टिकैत, BKU हुई दो फाड़

भाकियू (अराजनीतिक) के एक वरिष्ठ पदाधिकारी हरिनाम सिंह ने बताया कि संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेश चौहान ने महेंद्र सिंह टिकैत की पुण्यतिथि के अवसर पर रविवार को लखनऊ में भारतीय किसान यूनियन (अराजनीतिक) के गठन की घोषणा की है।

Read more