Indian Doctor UK: जलेबी बाबा जैसे किया 'ब्लैकमेल', 30 महिलाओं का ब्रेस्ट टेस्ट... ब्रिटेन में गुनाहों के डॉक्टर को उम्रकैद की सजा

Indian Origin UK Doctor Life Sentences: भारतीय मूल के एक डॉक्‍टर को ब्रिटेन की एक अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इस डॉक्‍टर का नाम मनीष शाह है। अब तक 30 से ज्‍यादा महिलाओं को मनीष शाह के स्‍तन, प्राइवेट पार्ट आदि के लिए बाध्‍य किए जाने का खुलासा हो चुका है। कोर्ट ने 115 अपराधों के लिए दोषी पाया।

Read more

Pakistani Actress ISI: 'पाकिस्‍तानी हीरोइनों से सेक्स करते थे बाजवा और फैज, नेताओं को करते थे हनीट्रैप', दावे से भूचाल

Pakistani Actress Honey Traps Adil Raja: पाकिस्‍तान के सिनेमा जगत में इन दिनों एक पूर्व सैन्‍य अधिकारी आदिल राजा के दावे से भूचाल आया हुआ है। आदिल राजा ने आरोप लगाया है कि पाकिस्‍तान की 4 टॉप अभिनेत्रियों और मॉडल के साथ बाजवा और आईएसआई के पूर्व चीफ जनरल फैज रिश्‍ते बनाते थे और उनका हनीट्रैप करने में इस्‍तेमाल करते थे।

Read more

China Covid News: चीन में लगा लाशों का अंबार पर अभी नहीं थमने वाली कोरोना की तबाही, तीन नई लहरों से नए साल में मंजर होगा दर्दनाक!

चीन (China) जहां पर इस समय कोविड-19 (Covid-19) के केसेज ने जमकर तबाही मचाई हुई है, अभी देश को इससे राहत मिलने की उम्‍मीद नजर नहीं आती है। विशेषज्ञों की मानें तो अभी महामारी की तीन और लहरें चीन में दस्‍तक देने वाली हैं। पहले से स्‍वास्‍थ्‍य की मूलभूत सुविधाओं से जूझ रहा चीन आगे कैसे स्थितियों को संभालेगा, हर कोई इसके बारे में सोचकर चिंतित है।

Read more

Zombie Angelina Jolie News : ईरान की जॉम्बी एंजलिना जोली जेल से रिहा, पहली बार दिखाया अपना असली चेहरा

ईरान की जॉम्बी एंजलिना जोली ने जेल से रिहा होने के बाद अपनी वास्तविक तस्वीर जारी की है। सहर तबर नाम की इस महिला को ईशनिंदा के आरोप में 10 साल जेल की सजा हुई थी। महसा अमीनी की मौत के बाद भड़की देशव्यापी हिंसा को देखते हुए ईरानी सरकार ने सहर को सिर्फ 14 महीनों में ही रिहा कर दिया था।

Read more

ऋषि सुनक बने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री, हमें 200 साल गुलाम रखने वाले UK को अब एक भारतवंशी चलाएगा

Rishi Sunak Next UK PM: ब्रिटेन की कंजर्वेटिव पार्टी ने ऋषि सुनक को अपना नेता चुना है। ऋषि सुनक यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री का पद संभालने वाले पहले भारतवंशी होंगे।

Read more

ये कैसा न्याय? किडनैपिंग के बाद जबरन धर्म परिवर्तन कराके निकाह पढ़ने वाले को ही कोर्ट ने सौंप दी ये बच्ची

पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार; खासकर हिंदू लड़कियों के जबरन धर्म परिवर्तन और निकाह से जुड़े इस मामले में कोर्ट के आदेश ने खौफ का माहौल पैदा कर दिया है। कोर्ट ने एक हिंदू नाबालिग लड़की चंदा मेहराज को उसके ही किडनैपर को सौंपने का फैसला सुना दिया।

Read more

गुजरात के पास पहुंची परमाणु बम से लैस अमेरिकी पनडुब्‍बी, मची सनसनी, निशाने पर चीन या पाकिस्‍तान?

US Nuclear Submarine In Arabian Sea China: अमेरिका ने दुनिया को हैरान करते हुए अरब सागर में अपनी महाविनाशक परमाणु पनडुब्बी को तैनात किया है। इस परमाणु बम से लैस इस अमेरिकी पनडुब्बी को भारत के गुजरात राज्य की समुद्री सीमा और पाकिस्तान के जलीय इलाके के पास कहीं पर तैनात किया गया था। माना जा रहा है कि अमेरिका ने चीन, ईरान और अपने दोस्त से दुश्मन बन रहे सऊदी अरब को संदेश देने के लिए शक्ति प्रदर्शन किया है।

Read more

China Taiwan War: अंजाम भुगतना पड़ेगा... ताइवान को लेकर आगबबूला हुआ चीन, अब इस देश को खुलेआम धमकाया

इसी साल अगस्त की शुरुआत में अमेरिकी हाउस स्पीकर नैन्सी पेलोसी की ताइवान यात्रा पर चीन ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। चीन ने ताइवान के जलीय सीमा में अब तक का सबसे बड़ा युद्धाभ्यास भी किया था। इस दौरान चीन ने ताइवान के ऊपर से कई मिसाइलें भी लॉन्च की थी। हफ्तों तक चीनी लड़ाकू विमानों ने ताइवान की वायु सीमा में प्रवेश कर शक्ति प्रदर्शन किया था। इ

Read more

किंग चार्ल्स... वह नाम जिससे जुड़ा है शाही परिवार का काला इतिहास, कहानी उस दौर की जब ब्रिटेन से खत्म हो गई थी राजशाही

King Charles III Name History : साल 1660 में जब राजशाही दोबारा बहाल हुई तो किंग चार्ल्स द्वितीय राजगद्दी पर बैठे। हालांकि उनके पास चार्ल्स प्रथम की तुलना में काफी कम शक्तियां थीं। संसद की सहमति के बिना कानून बनाने की शक्ति सम्राट से छीन ली गई थी। चार्ल्स द्वितीय के 25 साल के शासनकाल में सार्वजनिक मनोरंजन की वापसी हुई।

Read more