अब्दुल कादिर खानः भोपाल में जन्मा पाक का वह 'हीरो' जो भारत और हिंदुओं से बेइंतहा नफरत करता था

पाकिस्तान के परमाणु वैज्ञानिक अब्दुल कादिर खान भारत, भारतीयों और खासकर हिंदुओं से बेइंतहा नफरत करते थे। वह हिंदुओं को धोखेबाज और दुष्ट कहा करते थे जो उनके शब्दों में ‘पाकिस्तान को तबाह करने का सपना’ देखते रहते हैं। दुनिया के कुख्यात परमाणु तस्कर खान को पाकिस्तान में हीरो माना जाता था।

Read More

कोयला यानी वह कमजोर नस जिसके दबने से आज रात में तड़प रहा चीन

चीन इस समय अभूतपूर्व बिजली संकट से जूझ रहा है। कोयले की कमी की वजह से फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं, रात में भी बिजली गुल रह रही है। सबसे बुरी तरह प्रभावित राज्य में तो ट्रैफिक सिग्नल तक डाउन हो गए हैं। पानी की आपूर्ति के भी बाधित होने का खतरा है।

Read More

बड़ी-बड़ी नौकरियों से अच्छी है ये मजदूरी, सिर्फ सब्जी तोड़ने के मिलेंगे 63 लाख रुपए

Britain : कोरोना वायरस और Brexit की वजह से कंपनियों को कर्मचारियों की भारी कमी से जूझना पड़ रहा है। प्रवासी मजदूरों पर नए प्रतिबंध लागू कर दिए गए हैं। इसी वजह से कंपनी मजदूरों को भारी वेतन देने के लिए मजबूर है।

Read More

पैसों का लालच देकर बुलाया दुबई, वेश्यावृत्ति के दलदल में फंसी किशोरी

Dubai : जब दुबई पुलिस को पता चला कि एक किशोरी को जबरन देह व्यापार में धकेला जा रहा है तो पुलिस ने एक अंडरकवर ऑपरेशन चलाया। एक पुलिस अधिकारी ग्राहक बनकर पहुंचा और सूचना की पुष्टि की जिसके बाद छापेमारी कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

Read More

चीनी जासूसों ने की अफगानिस्‍तान के बगराम एयरपोर्ट की रेकी, भारत की बढ़ी टेंशन

China Recce At Afghanistan Bagram Airbase: चीन के जासूसों ने पाकिस्‍तान के रास्‍ते अफगानिस्‍तान में घुसकर बगराम एयरबेस की रेकी की है। बताया जा रहा है कि चीनी जासूस बगराम एयरबेस पर अपना एक ठिकाना बनाना चाहते हैं।

Read More

हक्‍कानी नेटवर्क बनाम मुल्‍ला बरादर, जानें क्‍यों तालिबान के अंदर छिड़ी है जंग

Mullah Baradar And Haqqani Network: अफगानिस्‍तान में तालिबान के सत्‍ता में आने के बाद शीर्ष नेताओं में ही अब ‘जंग’ शुरू हो गई है। मुल्‍ला बरादर हक्‍कानी नेटवर्क को तरजीह दिए जाने से नाराज हो गया है और कंधार चला गया है।

Read More

अफगानिस्‍तान में क्रूर हत्‍यारों के हाथ में तालिबान सरकार की कमान

Taliban New Cabinet: तालिबान सरकार की कैबिनेट का ऐलान हो गया है और इसमें दुनिया के बेहद क्रूर आतंकियों को शीर्ष पदों पर नियुक्ति दी गई है। करीब 36 करोड़ का इनामी सिराजुद्दीन हक्‍कानी गृहमंत्री बनाया गया है।

Read More

तालिबान का दायां हाथ बनी पाक खुफिया एजेंसी ISI कश्मीर में रच रही बड़ी साजिश

ISI के मंसूबे को देखते हुए भारतीय सुरक्षा एजेंसियां भी सक्रिय हैं।आईएसआई के प्लान को बेअसर करने के लिए भारतीय सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान बॉर्डर पर निगरानी बढ़ा दी है। घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों को कश्मीर के गांवों में आसानी से कोई ठिकाना न मिले इसके लिए खास नजर रखी जा रही है।

Read More

पंजशीर में सालेह के घर पर पाक बमबारी, तालिबानी हमले में अहमद मसूद के प्रवक्‍ता की मौत

Pakistan Bombing In Panjshir: पंजशीर घाटी में अब पाकिस्‍तान की वायुसेना के तालिबान (Taliban Killed Fahim Dashti) के साथ मिलकर अफगानिस्‍तान के पूर्व उपराष्‍ट्रपति अमरुल्‍ला सालेह के घर पर हमले की खबरें आ रही हैं। तालिबान के हमलों में अहमद मसूद के प्रवक्‍ता फहीम दश्‍ती की मौत हो गई है।

Read More

पाकिस्तान के परमाणु बम के जनक वेंटिलेटर पर, दुनियाभर में पहुंचाई थी तकनीक

परमाणु वैज्ञानिक डॉ. अब्दुल कादिर खान को कुछ दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था जब कोरोना के कारण उनकी हालत बिगड़ने लगी थी। उनके प्रवक्ता ने बताया था कि कादिर को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 26 अगस्त को KRL अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More

1 2 3 6