समुद्र किनारे मजे कर रहे थे लोग, तभी एक ऊंची लहर आई और सब बदल गया

सोशल मीडिया के इस दौर में लाइक्स, व्यूज और सब्सक्राइबर्स के लिए फुल मारा-मारी है। इसलिए अधिकतर लोग अपने वीडियोज और तस्वीरों को सबसे हटकर और शानदार दिखाना चाहते हैं। ऐसे में वह अपनी जिंदगी को भी जोखिम में डालने से नहीं कतराते। ट्विटर पर एक चौंकाने वाला क्लिप वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लोग खराब मौसम में भी समुद्र के किनारे मौजूद हैं। ऊंची-ऊंची लहरे उठ रही है, लेकिन वह किनारे से दूर जाने की बजाय उसके करीब खड़े फोटो और वीडियोग्राफी करते नजर आ रहे हैं। लेकिन अचानक ही एक इतनी जोरदार लहर आती है कि वह अपने साथ कुछ लोगों को बहाकर ले जाती है।

जिंदगी 'लाइक्स' से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण

यह चौंकाने वाला वीडियो आईपीएस अधिकारी @ipskabra ने बुधवार को शेयर किया और कैप्शन में लिखा- आपकी 'जिंदगी' आपके 'लाइक्स' से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 21 हजार से अधिक व्यूज और 1300 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इसके अलावा सैकड़ों यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मशहूर होने के चक्कर में सब भूल जाते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- सतर्क रहना इंसान की खुद की जिम्मेदारी है। कुछ यूजर ने लिखा कि बेहद दुखद... सोशल मीडिया पर रील्स डालने के चक्कर में लोग ऐसे रिस्क लेते हैं, बाद में जान से हाथ धो बैठते हैं।

जब आई एक बेहद ताकतवर लहर...

इस क्लिप हम देख सकते हैं कि समुद्र किनारे ऊंची लहरें उठ रही हैं। लोग इसका मजा उठा रहे हैं और इस खतरनाक माहौल में वीडियो व तस्वीरें खिंचवा रहे हैं। अचनाक एक ऊंची लहर उठती है और जब वो वापस जाती है तो लोग रोमांच से उछलने लगते हैं! उन्हें लगता है कि यह ऐसे ही चलेगा। लेकिन तभी एक दूसरी लहर आती है वह इतनी दमदार होती है कि किनारे पर खड़े लोगों को जमीन पर पटक देती है। और हां, जब वह वापस लौटती है तो कुछ लोगों को अपने साथ ले जाती है। आप उनके चिल्लाने की आवाज भी सुन सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: