T20 World Cup: राष्ट्रगान गाते समय रोहित शर्मा हुए भावुक, राजस्थान बीजेपी चीफ ने किया दिल छू लेने वाला ट्वीट

हाइलाइट्स

  • टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में टीम इंडिया की जीत
  • मैच से पहले राष्ट्रगान गाते हुए रोहित शर्मा हुए भावुक
  • रोहित शर्मा का वीडियो ट्वीट कर सतीश पूनिया ने किया रिएक्ट
  • राजस्थान बीजेपी चीफ ने लिखा- 'That Feeling'
जयपुर: ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तानी को करारी शिकस्त दी। विराट कोहली के नॉट आउट रहते हुए 82 रनों की पारी और हार्दिक पांड्या के जबरदस्त 40 रनों की बदौलत भारतीय टीम ने टी-20 का पहला मुकाबला अपने नाम किया। दोनों खिलाड़ियों ने 78 गेंदों में 113 रनों की शानदार साझेदारी की, जिसकी बदौलत टीम इंडिया ने भारतीय फैंस को दिवाली से एक दिन पहले ही जश्न मनाने का मौका दे दिया। वहीं टीम इंडिया की शानदार जीत से पहले एक और खास पल सामने आया जब भारत-पाक मैच शुरू होने से ठीक पहले राष्ट्रगान के दौरान कैप्टन रोहित शर्मा भावुक हो गए।

टिकट के पैसे वसूल हो गए, पाकिस्तान के खिलाफ जीत पर ऐसा था फैंस का रिएक्शन

रोहित के VIDEO पर सतीश पूनिया का ट्वीट
रोहित शर्मा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। वहीं टीम इंडिया के कप्तान का ये भावुक वीडियो राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शेयर किया है। साथ ही उन्होंने बेहद दिल छू लेने वाला मैसेज भी लिखा। राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष ने रोहित शर्मा का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- 'That Feeling'।


राजस्थान बीजेपी चीफ ने कहा- That Feeling
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में भावुक होने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। हर कोई उनके इस वीडियो को शेयर और रिएक्ट कर रहा। सतीश पूनिया ने रोहित शर्मा का जो वीडियो ट्वीट किया वो भी तेजी से वायरल हो गया। इस ट्वीट को 91 रीट्वीट और 557 लाइक्स मिले हैं।

सालों तक याद रहेंगे किंग कोहली और ये पारी, अवाक रह गए थे विराट

'जय... जय... जय... जय हो' गाते समय भावुक हुए रोहित शर्मा
ये वीडियो तब सामने आया जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच शुरू होना था। राष्ट्रगान चल रहा था तभी अचानक कैमरा रोहित शर्मा पर रुक गया, उस समय 'जय... जय... जय... जय हो' गाया जा रहा था। जैसे ही कैमरा रोहित पर रुका वो बेहद भावुक नजर आए। उन्होंने आंखें बंद कर लीं। उनके इन इमोशनल पलों ने हर भारतीय के दिल को छू लिया। शायद यही वजह है कि राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया भी रोहित शर्मा के वीडियो पर ज्यादा कुछ नहीं लिख सके। सिर्फ यही कहा- 'That Feeling'।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: