fbpx

CM फेस वाले बयान से प्रियंका का यूटर्न, बोलीं- वो तो मैंने चिढ़कर कह दिया था

Priyanka Gandhi: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर खुद को कांग्रेस का सीएम फेस बताने पर मचे सियासी घमासान के बीच प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने एक तरह से यूटर्न ले लिया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Nws) ने कहा है कि वह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का एकमात्र चेहरा नहीं हैं और पार्टी का चेहरा होने के बारे में मीडिया से बार-बार पूछे गए सवालों के जवाब में शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने थोड़ा बढ़-चढ़कर टिप्पणी कर दी थी.

Read more

मोदी की तारीफ, अब अपर्णा को आशीर्वाद, सैफई से सिद्धार्थ नगर तक होगा तस्वीर का असर

UP Election : अपर्णा यादव ने बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद मुलायम सिंह यादव से भेंट की। ये तस्वीर अब वायरल है। मुलायम सिंह यादव अपनी बहू को आशीर्वाद दे रहे हैं. इसका असर यूपी चुनाव में होना लाजिमी है।

Read more

सपा ने निकाल दिया अब थामा BJP का दामन, जानें कौन हैं मुलायम के समधी हरिओम यादव?

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह के समधी और सिरसागंज विधान सभा सीट से एसपी विधायक हरिओम यादव ने बुधवार को लखनऊ में उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

Read more

चुनाव से पहले योगी सरकार को झटका, तेलंगाना ने यूपी का आलू रोका, किसानों में खलबली

तेलंगाना में उत्तर प्रदेश से आलू के आयात पर रोक लगा देने के बाद आगरा के किसान और कोल्ड स्टोर मालिक परेशान हैं। उन्होंने बताया कि अगर तेलंगाना ने आलू की खरीद रोक दी तो उन्हें बड़ी मात्रा में आलू की पुरानी फसल को सड़क पर फेंक देना पड़ेगा।

Read more

नफरत का दुर्गंध फैलाने वाले सौहार्द की सुगंध कैसे पसंद करेंगे...छापेमारी पर अखिलेश का पलटवार

पुष्पराज उर्फ पम्मी जैन के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी के बीच अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि कन्नौज की जनता ने हमेशा जयचंद को पहचाना है, इस बार भी जयचंद को भगाया जाएगा।

Read more

UP समेत किसी भी राज्‍य में चुनाव टालना संभव नहीं, लखनऊ पहुंची आयोग की टीम ने किया साफ

तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची चुनाव आयोग की टीम ने भाजपा, सपा और कांग्रेस सहित कई दलों के नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान विपक्षी दलों ने मांग की कि चुनाव के दौरान आयोग धार्मिक बयानबाजी पर रोक लगाए।

Read more

Yogi Adityanath को हराने के लिए 4 साल बाद साथ आए Akhilesh और Shivpal Yadav

Shivpal and Akhilesh Alliance: सपा के गठबंधन की सूची में एक और पार्टी का नाम जुड़ गया है. सपा ने शिवपाल यादव की पार्टी प्रगति समाजवादी पार्टी से गठबंधन कर लिया है.

Read more

UP Politics: केशव मौर्य और विजय बहुगुणा के बयानों से गर्म हुई यूपी की सियासत

केशव प्रसाद मौर्य बचपन में अपने पिता की दुकान पर चाय बेचते थे। घर का खर्च चाय की दुकान से पूरा नहीं हो पाता था। सो, उन्होंने अखबार बांटने और सब्जी बेचने तक का काम किया। कौशांबी जिले के सिराथू गांव के गरीब परिवार में जनमे केशव के जीवन में बदलाव राम मंदिर आंदोलन से आया।

Read more

ओवैसी का हुंकार- शादियों में नो एंट्री, पर बैंड बजाने के लिए चाहिए मुस्लिम

​​कानपुर के जाजमऊ में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की रैली हुई। इस रैली में उन्होंने कहा कि मुसलमान अब बैंड में बाजा बजाने वाला नहीं रहा। अब हम जम्हूरियत का बाजा बजाएंगे।

Read more

चुनाव लड़ना है तो पहले 11 हजार रुपये का 'शुल्‍क' भरें, फिर मांगें टिकट

हाल ही में लखनऊ आईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सामने इस व्‍यवस्‍था को लाने का प्रस्‍ताव रखा गया था। लेकिन अधिकांश लोगों ने इसका यह कहते हुए विरोध किया था कि इससे जनता में गलत संदेश जाएगा।

Read more